Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोकोविच अपने हमशक्ल ओलंपिक चैम्पियन वाल्टियर के हुए दीवाने, मुलाकात के लिए बुलाया

शीर्ष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने अपने हमशक्ल फ्रांस के शीतकालीन ओलंपिक चैम्पियन पियरे वाल्टियर को स्नोबोर्ड स्वर्ण पदक जीतने के बाद एक मुलाकात के लिए आमंत्रित किया।

जोकोविच अपने हमशक्ल ओलंपिक चैम्पियन वाल्टियर के हुए दीवाने, मुलाकात के लिए बुलाया
X

शीर्ष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने अपने हमशक्ल फ्रांस के शीतकालीन ओलंपिक चैम्पियन पियरे वाल्टियर को स्नोबोर्ड स्वर्ण पदक जीतने के बाद एक मुलाकात के लिए आमंत्रित किया। दोनों खिलाड़ियों की शक्ल काफी मिलती जुलती है, जिससे वह यहां सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए। वाल्टियर ने फ्रेंच टीवी को बताया कि वह जोकोविच के प्रशंसक हैं और वह सर्बिया के पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी से मिलना चाहते थे। जोकोविच ने टि्वटर पर वाल्टियर को रोलां गैरो पर होने वाले फ्रेंच ओपन का आमंत्रण भेजा।

जोकोविच ने ट्वीट किया- @पियरे_वाल्टियर चलो मुलाकात करते हैं। तुमसे रोलां गैरो में मिलता हूं। और तुम्हें ओलंपिक पदक के लिये बधाई। वाल्टियर ने कहा कि उनका और जोकोविच का चेहरा मिलने की बात पहले भी हो चुकी है और उन्होंने कहा-जब मैं उन्हें खेलते हुए देखता हूं तो उनके हाव-भाव तथा उनकी आवाज की टोन सुनता हूं तो मुझे ऐसा लता है कि जैसे मैं खुद को देख रहा हूं।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: अफ्रीका को जीत के मिला 204 रनों का लक्ष्य, धवन का धमाल

तीस वर्षीय वाल्टियर ने प्योंगचांग में ओलंपिक स्नोबोर्ड क्रास स्वर्ण पदक अपने नाम किया और इस तरह उन्होंने सोच्ची में चार साल पहले जीता खिताब भी बरकरार रखा। फ्रेंच ओपन रोलां गैरां में 27 मई से 10 जून तक खेला जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story