Logo
election banner
Shane Watson: दुनिया बड़े-बड़े क्रिकेट दिग्गज मयंक यादव को लेकर सलाह दे रहे हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ऑलराउंडर ने भी यादव को लेकर बड़ी बात कह दी है, जो बाकी एक्सपर्ट्स से अलग है।

Shane Watson: आईपीएल 2024 के सीजन में एक भारतीय तेज गेंदबाज उभरकर सामने आया है। लखनऊ सुपर जॉयंट्स की तरफ से इस सीजन खेल रहे मयंक यादव अपनी रफ्तार की वजह से वर्ल्ड क्रिकेट में चर्चा में है। मयंक यादव 156.7kmph की रफ्तार से सबसे तेज गेंद फेंक चुके हैं। 

उनके बारे में दुनिया के क्रिकेट एक्सपर्ट अपनी राय दे रहे हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के महान ऑलराउंडर रहे शेन वाटसन ने मयंक यादव को लेकर बड़ी बात कही है। उनकी सलाह बाकी एक्सपर्ट से अलग है। जहां ब्रेट ली, डेल स्टेन जैसे महान तेज गेंदबाज उन्हें भारत की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय मैच खिलाने की वकालत कर रहे हैं। वहीं, शेन वाटसन की राय बिलकुल जुदा है। 

इसे भी पढ़ें : IPL 2024, RR vs RCB Live Score: पिंकसिटी में दो' रॉयल्स' के बीच टक्कर, कौन मारेगा बाजी- राजस्थान या बेंगलुरु; देखें प्लेइंग-11और पिच रिपोर्ट

जियो सिनेमा से बात करते हुए शेन वाटसन ने कहा कि मयंक यादव ने आईपीएल में शानदार गेंदबाजी की है। उनकी रफ्तार बेहद आकर्षक है। लेकिन अभी उन्हें टेस्ट क्रिकेट में खिलाने जल्दबाजी होगी। लखनऊ सुपर जॉयंट्स की किस्मत अच्छी है कि उन्हें यादव जैसा गेंदबाज मिला, इससे उनकी टीम का गेंदबाजी आक्रमण काफी मजबूत हो गया है। मयंक यादव ने शिखर धवन, फाफ डु प्लेसिस, ग्लैन मैक्सवेल, ग्रीन जैसे गेंदबाजों को परेशान किया है। 

शेन वाटसन ने आगे कहा कि टेस्ट मैच में एक गेंदबाज को 15-20 ओवर डालने पड़ते हैं। इसके लिए गेंदबाज के शरीर को टेस्ट के मुताबिक ढालना पड़ता है और अभी उनके लिए यह समय सही नहीं है। उन पर अतिरिक्त दबाव आएगा। 

5379487