Logo
Neil Wagner returning for 2nd NZ vs AUS Test: नील वैगनर ने 10 दिन पहले ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था। लेकिन, एक गेंदबाज के चोटिल होने की वजह से वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेल सकते हैं।

नई दिल्ली। 10 दिन पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले तेज गेंदबाज नील वैगनर संन्यास न्यूजीलैंड टीम के लिए रिटायरमेंट से वापसी कर सकते हैं। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट की सीरीज का दूसरा मुकाबला 7 मार्च से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। लेकिन, कीवी टीम के तेज गेंदबाज विलियम ओ राउरके चोटिल हो गए हैं। 

विलियम को पहले टेस्ट के दौरान चोट लग गई थी। वो अपने 8वें ओवर की पांच गेंद फेंकने के बाद ही मैदान से बाहर चले गए थे। उनकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में वो गेंदबाजी के लिए नहीं उतरे थे। चौथे दिन टेस्ट में उन्होंने बल्लेबाजी तो की थी, लेकिन रन लेने के दौरान वो असहज दिखाई दे रहे थे। ऐसे में अगर वो समय पर फिट नहीं होते हैं तो फिर न्यूजीलैंड की टीम दूसरे टेस्ट के लिए वैगनर को बुला सकती है। वैगनर ने 10 दिन पहले ही संन्यास का ऐलान किया था। 

वैगनर संन्यास से लौटेंगे
वैगनर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले ही संन्यास का ऐलान कर दिया था, जब उन्हें पता चला था कि वह शुरुआती टेस्ट के लिए प्लेइंग-11 में नहीं होंगे। हालांकि, मेजबान टीम को रविवार को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 172 रन की हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद कप्तान टिम साउदी ने कहा था कि वैगनर के लिए दरवाजे बंद नहीं हुए थे।

कीवी कप्तान ने किया वैगनर की वापसी का इशारा
न्यूजीलैंड के कप्तान ने विलियम ओ राउरके की चोट के बारे में बात की और कहा कि टीम मैनेजमेंट उनके रिप्लेसमेंट पर फैसला लेने से पहले उनके बारे में अपडेट के लिए कुछ दिन और इंतजार करेगा। 

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: भारत के खिलाफ डेब्यू करने वाले बैटर के सिर पर 13वीं बार लगी गेंद, घुटने पर आए, रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटे

साउदी ने कहा, "हमने अभी तक बहुत अधिक चर्चा नहीं की है। हम देखेंगे कि विल की स्थिति कैसी है। फिजियो ने इस पर कोई समय-सीमा नहीं बताई है कि उनकी चोट कितनी बुरी है। हम बस इंतजार करेंगे और देखेंगे कि कैसे विल रिकवर हो रहे। मुझे यकीन है कि अगले 24 घंटों में एक अपडेट होगा। वैगनर का पिछले हफ्ते शानदार स्वागत हुआ था। वो फैंस के पसंदीदा बॉलर हैं। हम ट्रेंट बोल्ट को नहीं बुलाएंगे उनका ध्यान टी20 पर है। 

jindal steel Ad
5379487