Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: पंजाब के कप्तान अश्विन और मेंटर सहवाग ने विरोधियों को ऐसे चेताया

किंग्स इलेवन पंजाब के नए कप्तान रविचन्द्रन अश्विन टीम के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग के साथ आईपीएल के आगामी सत्र के लिए टीम की जर्सी लॉन्च करने पहुंचे थे।

IPL 2018: पंजाब के कप्तान अश्विन और मेंटर सहवाग ने विरोधियों को ऐसे चेताया

किंग्स इलेवन पंजाब के नए कप्तान रविचन्द्रन अश्विन ने मंगलवार को कहा कि टीम की बागडोर संभालना एक चुनौती है और वह इससे निपटने के लिए तैयार हैं। अश्विन टीम के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग के साथ आगामी सत्र के लिए टीम की जर्सी लॉन्च करने पहुंचे थे।

टीम की जर्सी लॉन्च, टीम में ये दिग्गज है शामिल

जर्सी पिछली बार की तरह लाल और सिल्वर रंग की है जिस पर प्रायोजक केंट ‘आर ओ' का लोगो है। आईपीएल के 11वें सत्र में टीम क्रिस गेल, युवराज सिंह, करूण नायर, लोकेश राहुल जैसे नए खिलाड़ियों और नये कोच ब्रैड हॉज के साथ उतर रही है। अश्विन ने इस मौके पर ‘प्रेस कांफ्रेंस' में कहा- मैं इस टीम को पिछले कई वर्षों से देख रहा हूं और कह सकता हूं कि इस बार हमसे ज्यादा उम्मीदें हैं। टीम की कप्तानी संभालना मेरे लिए गर्व और जिम्मेदारी की बात है। मुझे उम्मीद है कि मैं प्रशंसकों और टीम मालिकों की उम्मीदों पर खरा उतरुंगा।

इसे भी पढ़े: गरीबी में कभी 300 रुपये कमाने के लिए ऐसा करते थे हार्दिक पंड्या, पढ़कर आंखें हो जाएगी नम

कपिल देव और इमरान खान की कप्तानी का फैन

उन्होंने कहा- मैं कपिल देव और इमरान खान की कप्तानी का बहुत बड़ा फैन हूं, इसमें वसीम अकरम भी शामिल है। कपिल और इमरान ने अपने देश को विश्व कप का विजेता बनाया। वसिम अकरम और वकार युनूस विश्व कप के फाइनल तक खेले तो इसलिए मुझे लगता है गेंदबाज अच्छी योजना बना सकता है।

सहवाग ने गेल और युवराज को लेकर कहा

सहवाग ने कहा- गेल और युवराज का बेस प्राइज में ही टीम के साथ में जुड़ना हमारे लिए अच्छी बात है। अगर दूसरी फ्रेंचाइजी उन पर बोली लगाती तो उनकी कीमत ज्यादा हो सकती थी। वे मैच विजेता खिलाड़ी हैं, अगर अपने दम पर दो या तीन मैच में भी टीम को जीत दिला देते हैं तो हमारे पैसे वसूल हो जाएंगे।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: कम नहीं हो रहीं कोलकाता की मुसीबतें, अब ये दिग्गज हुआ घायल

पिछले कुछ सत्र में हमारी टीम में अच्छे भारतीय खिलाड़ी नहीं थे

सहवाग ने उम्मीद जताई की उनकी टीम इस बार काफी मजबूत है और चैम्पियन बन सकती है क्योंकि इस बार टीम में भारतीय टीम में खेलने वाले कई खिलाड़ी हैं। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- उम्मीद है कि हमने इतने सारे पैसे खर्च कर जो टीम बनाई है वह मैदान में कमाल करेगी। पिछले कुछ सत्र में हमारी टीम में अच्छे भारतीय खिलाड़ी नहीं थे। सिर्फ अक्षर पटेल और ऋद्धिमान साहा ही भारतीय टीम से खेलने वाले खिलाड़ी थे। आईपीएल जीतने के लिए टीम में चार-पांच ऐसे खिलाड़ी चाहिए जो भारतीय टीम का हिस्सा हों और इस बार हमारे साथ ऐसा ही है।

Share it
Top