Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2018: क्रिस गेल का RCB को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- वादा किया था फिर भी रिटेन नहीं किया

आईपीएल सीजन 11 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा खुद को रिटेन नहीं किए जाने को लेकर विश्व के सबसे बड़े विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने बड़ा खुलासा किया है।

IPL 2018: क्रिस गेल का RCB को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- वादा किया था फिर भी रिटेन नहीं किया
X

आईपीएल सीजन 11 में जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विश्व के सबसे बड़े विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को न रिटेन किया और ना ही नीलमी में दिलचस्पी दिखाई तो सभी को काफी हैरानी हुई।

आरसीबी को तो छोड़ीए अन्य कोई भी टीम नीलामी को क्रिस गेल को खरीदने को तैयार नहीं थे। आखिरकार किंग्स इलेवन पंजाब ने तीसरे राउंड में गेल को उसके बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए में अपने टीम में शामिल किया।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: विराट कोहली का हैरतअंगेज कारनामा देख हैरान रह गई अनुष्का शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

क्रिस गेल 2011 से 2017 तक सात सालों तक आरसीबी के लिए खेले, इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेलकर अपनी टीम को जिताया था। आरसीबी में खुद को रिटेन नहीं किए जाने को लेकर क्रिस गेल ने एक बड़ा खुलासा किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक क्रिस गेल ने खुलासा करते हुए कहा कि आरसीबी की तरफ से मुझे कॉल किया गया था, उन्होंने पहले कहा था कि मुझे रिटेन किया जाएगा, लेकिन दोबारा फिर कॉल नहीं आया।

इसे भी पढ़े: बर्थडे स्पेशल: इस महीने में जमकर बोलता है 'हिटमैन' रोहित शर्मा का बल्ला, खेली है कई यादगार पारियां

जिससे मुझे काफी हैरानी हुई। गेल ने कहा- दोबारा फिर कॉल नहीं आया। इससे मैं समझ गया था कि मुझे रखने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है और इससे मुझे दुख नहीं था। साथ ही गेल ने आगे कहा कि वह आरसीबी द्वारा रिटेन नहीं किए जाने से हैरान जरूर हुए थे, लेकिन उन्हें दुख नहीं था।

बता दें कि क्रिस गेल आईपीएल सीजन 11 में पंजाब की ओर से खेल रहे हैं। पंजाब ने शुरूआती कुछ मैचों में गेल को नहीं खिलाया था। फिर उसके बाद अभी तक गेल 4 मैचों में 252 रन बना चुके हैं, इस दौरान उन्होंने इस सीजन का पहला शतक लगाने के अलावे दो अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story