Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टी-20: इंग्‍लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की जीत का ये है प्लान

इस मैदान पर भारत का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। लेकिन कप्तान विराट इस इतिहास को बदलने के लिए मैदान पर उतरेंगे।

टी-20: इंग्‍लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की जीत का ये है प्लान
नई दिल्ली. कानपुर में खेले गए पहले टी20 मैच में भारत के बल्लेबाज और गेंदबाज पूरी तरह असफल रहे। जिससे भारतीय टीम हार गई। लेकिन आज रविवार को होने वाले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने उसे हराने के लिए पूरा प्लान तैयार कर लिया है।
नागपुर में होने वाले दूसरे टी-20 मैच में भारत की टीम में सलामी बल्‍लेबाजों को कुछ बेहतर प्रदर्शन करना होगा। अगर के एल राहुल ओपनिंग करने आते हैं तो उनपर भी ज्‍यादा स्‍कोर करने का प्रेशर होगा। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को छकाने का पूरा प्लान तैयार कर लिया है। चहल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कानपुर में खेले गए पहले टी20 मैच में वो पूरी तरह से खुलकर गेंदबाजी नहीं कर सके थे क्योंकि कानपुर में बाउंड्री छोटी थी जिसकी वजह से वो अपनी गेंद को फ्लाइट नहीं करा पा रहे थे लेकिन नागपुर में ऐसा नहीं होगा। चहल ने कहा कि नागपुर की बाउंड्री बड़ी है और वो बड़े आराम से अपनी गेंद को फ्लाइट कराकर अंग्रेज बल्लेबाजों को मुश्किल में डालने की पूरी कोशिश करेंगे।
इंग्‍लैंड की टीम में बदलाव होने की कोई संभावना नहीं है क्‍योंकि इस टीम ने पहला मैच जीतकर ही अपनी उपयोगिता शामिल कर ली है। इंग्‍लैंड की टीम में सैम बिलिंग्‍स, जैसन रॉय, जोए रूट, इयान मोर्गन, बेन स्‍ट्रोक्‍स, जोस बटलर, मोईन अली, क्रिस जॉर्डन, लियम प्‍लंकेट, आदिल रशीद, टयमल मिल्‍स अंतिम 11 में होंगे। नागपुर की पिच बल्‍लेबाज और गेंदबाज दोनों के लिए अच्‍छी होगी। दोनों ही दोनों ही यहां पर अच्‍छा प्रदर्शन होता है। और मौसम पर भी निर्भर करेगा कि पिच कैसी रहती है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top