Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 2019: पुलवामा के शहीदों के सम्मान में हुआ कुछ ऐसा, चिल्लाने लगे फैन्स, विराट कोहली ने दिखाई उंगली और.. देखें VIDEO

IND vs AUS Ist T20 2019: रविवार को विजाग में भारत ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान ''भारत माता की जय'' के नारे लगे। दरअसल भीड़ अपनी टीम का समर्थन कर रही थी जो 14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद पहली बार मैदान में उतर रही थी। मैच शुरू होने पहले दर्शक स्टेडियम में शोर मचा रहे थे, जिसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली उन्हें कुछ इशारा करते देखे गए।

IND vs AUS 2019: पुलवामा के शहीदों के सम्मान में हुआ कुछ ऐसा, चिल्लाने लगे फैन्स, विराट कोहली ने दिखाई उंगली और.. देखें VIDEO
X

IND vs AUS 2019 Virat Kohli

रविवार को विजाग में भारत ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान 'भारत माता की जय' के नारे लगे। दरअसल भीड़ अपनी टीम का समर्थन कर रही थी जो 14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद पहली बार मैदान में उतर रही थी। इस घटना के बाद देश में गम और गुस्से का माहौल है और पाकिस्तान के खिलाफ खूब आक्रोश भी है।

पहले टी20 मैच की शुरुआत से पहले दोनों टीमों भारत और ऑस्ट्रेलिया ने शहीद सैनिकों के लिए दो मिनट का मौन रखा और उनके प्रति सम्मान दिखाया। इसके अलावा टीम इंडिया सीआरपीएफ के उन जवानों को श्रद्धांजलि के रूप में काली पट्टी बांधकर उतरे, जिन्होंने इस आतंकी हमले में अपनी जान गंवाई थी।

IND vs AUS 2019: यही थी वो आखिरी बॉल जिसकी वजह से जीता हुआ मैच हार गया भारत, देखें VIDEO

दोनों देशों के राष्ट्रगान बजने के बाद दो मिनट का मौन रखा गया। उसी दौरान जब श्रद्धांजलि दी जा रही थी, तो दर्शक स्टेडियम में शोर मचा रहे थे, जिसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली उन्हें शांत रहने के लिए इशारा कर रहे थे।

विराट कोहली के इस VIDEO को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करिए

हालांकि यह पता नहीं है कि भीड़ ने उनके इशारे को देखा या नहीं, लेकिन कोहली की समझदारी की यहां प्रशंसा करनी होगी और एक कप्तान के रूप में उन्होंने फिर से सामने से नेतृत्व किया।

बता दें कि पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एक बेहद रोमांचक मुकाबले में भारत को आखिरी बॉल पर तीन विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बीच के ओवर में विकेट पतन की बदौलत भारत सात विकेट के नुकसान पर 126 रन ही बना सका।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story