Logo
election banner
Gary Kirsten Trolled: हाल में पाकिस्तान की वनडे और टी20 टीम के हेड कोच बने गैरी कर्स्टन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए खिलाड़ियों से बात करने को लेकर ट्रोल हो गए हैं।

नई दिल्ली। गैरी कर्स्टन को हाल ही में पाकिस्तान की व्हाइट बॉल क्रिकेट टीम का हेड कोच बनाया गया है। इसके बाद कर्स्टन ने पहली बार खिलाड़ियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की। हालांकि, क्रिकेट फैंस को ये पसंद नहीं आया और कर्स्टन ट्रोल होने लगे। दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कर्स्टन का एक वीडियो एक्स पर पोस्ट किया था। इसमें वो पाकिस्तान के खिलाड़ियों से बात करते नजर आ रहे थे। इस पोस्ट के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस कर्स्टन के पीछे पड़ गए और उन्हें सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई। 

एक यूजर ने कर्स्टन के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों से बात करने को लेकर लिखा, क्रिकेट भी अब ऑनलाइन ही खेल लो। एक अन्य यूजर ने लिखा, मिकी आर्थर की तरह कर्स्टन भी शायद ऑनलाइन कोचिंग ही देंगे। पीसीबी से यही पूछना चाहता हूं ये क्रिकेट है या मजाक?

पाकिस्तान के हेड कोच कर्स्टन हो रहे ट्रोल 
एक और यूजर ने लिखा, "मिकी आर्थर नाम का एक व्यक्ति था जो पाकिस्तान क्रिकेट का ऑनलाइन ज़ूम कोच था। वह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बर्बादी का पल था। उम्मीद है कि गैरी कर्स्टन जल्द ही टीम में शामिल होंगे।" एक यूजर ने तो खिलाड़ियों को ही खरी-खोटी सुना दी। उसने लिखा कि प्लेयर्स तो ऐसे बैठे हैं जैसे अपनी शादी की वीडियो देख रहे हैं। 

pakistan cricket team
गैरी कर्स्टन को पाकिस्तानी फैंस ने किया ट्रोल।

बीते हफ्ते व्हाइट बॉल टीम के बने थे कोच
बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीते हफ्ते 28 अप्रैल को गैरी कर्स्टन को वनडे और टी20 के लिए पाकिस्तान टीम का हेड कोच नियुक्त किया था। वहीं, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई पेसर जेसन गिलेस्पी को टेस्ट टीम का हेड कोच बनाया था। इसके अलावा, अजहर महमूद जिन्हें न्यूजीलैंड सीरीज के लिए कोच बनाया गया था, उन्हें सभी फॉर्मेट में असिस्टेंट कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। 

भारत को विश्व चैंपियन बना चुके हैं कर्स्टन
कर्स्टन फिलहाल, आईपीएल 2024 में बिजी हैं। वो इस सीजन में गुजरात टाइटंस टीम के बैटिंग कोच का रोल निभा रहे हैं। इस जिम्मेदारी से मुक्त होते ही वो पाकिस्तान टीम से जुड़ जाएंगे। कर्स्टन के कोच रहते ही भारतीय क्रिकेट टीम 2011 में 28 साल के इंतजार के बाद घर में वनडे विश्व कप जीती थी। 

5379487