Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

VIDEO: मीडिया पर भड़की मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, तोड़ दिया पत्रकार का वीडियो कैमरा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 5:45PM IST
VIDEO: मीडिया पर भड़की मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, तोड़ दिया पत्रकार का वीडियो कैमरा

क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर संगीन आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की है। ये वाकया कोलकाता के सेंट जोजफ स्कूल का है। जहां पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हसीन जहां काफी भड़क गईं। गुस्से में आई हसीन जहां ने एक न्यूज चैनल के कैमरामैन का वीडियो कैमरा तक तोड़ दिया। कैमरा तोड़ने के बाद हसीन जहां अपनी एसयूवी में बैठ कर वहां से रवाना हो गईं। 

पिछले दिनों हसीन जहां उस वक्त सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अपने पति और भारतीय टीम के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, एक्सट्रॉ मैरिटल अफेयर और मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप लगाए थे। 

इसे भी पढ़ें- भाजपा के नरेश पर जया का पलटवार, कहा- मैं भी जिद्दी हूं, कुछ नहीं कहूंगी


गौरतलब हो हसीन जहां ने फेसबुक पेज पर इससे संबंधित व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। जिसके बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया था। इस मसले पर उन्होंने कोलकाता पुलिस में शमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया।

वहीं मोहम्मद शमी अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए इन आरोपों को लगातार नकारते रहे हैं। वह सभी मामलों पर अपनी पत्नी और उनके परिवार वालों से बात करना चाहते हैं। 

इसे भी पढ़ें- नरेश अग्रवाल के विवादित बयान पर भड़का विपक्ष, मीडिया से लेकर ट्विटर तक दिए ऐसे कमेंट

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भी मोहम्मद शमी का बचाव किया था। धौनी ने अपने बयान में कहा था कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वह ऐसे शख्स नहीं है, जो अपनी पत्नी और देश को धोखा दें। इतना ही नहीं मोहम्मद शमी के ससुर ने भी उन्हें अच्छा इनसान बताया है। 

बता दें हसीन जहां के लगाए गए आरोपों के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शमी से किनारा कर लिया है। वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स के अधिकारियों ने कहा है कि वह बीसीसीआई की गाइडलान को फॉलो करेंगे। मोहम्मद शमी को आईपीएल 2018 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा है।  

नोट: वीडियो सौजन्य इंडिया टुडे

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
haseen jahan broke camera of the journalist

-Tags:#BCCI#IPL#Virat Kohli#Team India#IPL 2018#
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo