Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus पर बोले सहवाग उड़ता हुआ तीर क्यों लेना, मै भी जाऊंगा भीड़ देखने मगर...

Virender Sehwag On Covid 19 : प्रधानमंत्री के इस ट्वीट का असर भी दिखा और लोगों ने निर्देशों के पालन के तहत खरीददारी की और सड़कों पर बिना कोई जरुरी कार्य नहीं निकलें। लेकिन फिर भी कई लोग हैं जो बेवजह सड़कों पर निकल रहे हैं, भीड़ लगा रहे हैं इनको लेकर वीरेंदर सहवाग का रिएक्शन आया है।

Coronavirus  पर बोले सहवाग उड़ता हुआ तीर क्यों लेना, मै भी जाऊंगा भीड़ देखने मगर...वीरेंद्र सहवाग

Coronavirus : कोरोना वायरस की चैन को तोड़ने के लिए पूरे भारत में लॉकडाउन किया गया है, लेकिन फिर भी ऐसी वीडियो सामने आ रही है, जिसमें लॉकडाउन की धज्जियां उड़ती हुई दिख रही है। लॉकडाउन लगने के बाद भी कई जगहों पर भीड़ भाड़ होने की आई तो प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर आश्वस्त किया कि 21 दिन के लॉकडाउन में किसी को खाने पीने की कोई समस्या नहीं होगी, इसका सरकार ने पुख्ता इन्तिजाम किया हुआ है।

प्रधानमंत्री के इस ट्वीट का असर भी दिखा और लोगों ने निर्देशों के पालन के तहत खरीददारी की और सड़कों पर बिना कोई जरुरी कार्य नहीं निकलें। लेकिन फिर भी कई लोग हैं जो बेवजह सड़कों पर निकल रहे हैं, भीड़ लगा रहे हैं इनको लेकर वीरेंदर सहवाग का रिएक्शन आया है। आरजे रौनक ने सहवाग के साथ वीडियो चैट का वो अंश शेयर किया है, जिसमें वीरेंद्र सहवाग लॉकडाउन में बेवजह बाहर जा रहे लोगों को मजाकिया अंदाज में जवाब दे रहे हैं।

सहवाग ने कहा - उड़ता तीर लेना जरुरी है क्या, आराम से घर बैठे रहें। दिल्ली में इतने वर्षों में पहली बार है जब सड़कें पूरी तरह खाली है, उसे देखने का क्या फायदा। हां मजा तो तब आया था जब भारत ने 2011 वर्ल्डकप जीता था, पूरी रोड़ भरी हुई थी। कोरोना जब चले जाएगा तब मनाएंगे ना जश्न, मै भी कनॉट प्लेस जाऊंगा देखने कि कितने लोग आते हैं। जब कोरोना खत्म हो जाएगा तब पार्टी भी करेंगे लेकिन बस अभी ऐसा न करें और घरों से बाहर न निकलें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस की चैन तोड़ने के लिए भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया है। लॉकडाउन के दौरान सभी लोगों की तरह भारतीय क्रिकेटर्स भी अपने घरों में रह रहे हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी लॉकडाउन के दौरान निर्देशों का पालन करने को लेकर वीडियो बनाई थी, और लोगों से अपील की थी कि अपने घरों से बेवजह बाहर न निकलें।

Next Story
Top