Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PAK vs WI: वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 टीम का किया ऐलान, इन नए चेहरों को मिली जगह

वेस्टइंडीज (West Indies) ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे और टी20 के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। दिसंबर महीने में वेस्टइंडीज टीम को पाकिस्तान दौरे पर जाना है जिसमे उन्हें 3 मैचों की वनडे और 3 ही मैचों की टी20 खेलनी है।

PAK vs WI: वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 टीम का किया ऐलान, इन नए चेहरों को मिली जगह
X

खेल। वेस्टइंडीज (West Indies) ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे और टी20 के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। दिसंबर महीने में वेस्टइंडीज टीम को पाकिस्तान दौरे पर जाना है जिसमे उन्हें 3 मैचों की वनडे और 3 ही मैचों की टी20 खेलनी है। इस दौरे की शुरुआत टी-20 सीरीज से होगी। टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 13 दिसंबर को पाकिस्तान के कराची नेशनल स्टेडियम (Karachi National Stadium) में खेला जाएगा। कैरेबियन टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड होंगे।

टीम में इन नए खिलाड़ियों को मौका

वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए नए खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया है। वनडे सीरीज के लिए शमराह ब्रूक्स, जस्टिन ग्रीव्स और स्पिनर गुडाकेश मोती, तेज गेंदबाज ओडियन स्मिथ को टीम में नए खलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है। बता दें कि तेज गेंदबाज डोमिनिक ड्रेक्स और गुडाकेश मोती को टी20 टीम में भी शामिल किया गया है। वर्कलोड के चलते वेस्टइंडीज टेस्ट टीम के पू्र्व कप्तान जेसन होल्डर को आराम दिया है।

वेस्टइंडीज वनडे और टी20 टीम इस प्रकार है

वनडे टीम

किरोन पोलार्ड (कप्तान), शाई होप (उप कप्तान), डारेन ब्रावो, शमराह ब्रूक्स, रोस्टन चेज, जस्टिन ग्रीव्स, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, एंडरसन फिलिप, निकोलस पूरन, रेमन रेफर, रोमन शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, हेडन वाल्श जूनियर।

टी20 टीम

किरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (उप कप्तान), डारेन ब्रावो, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉट्रेल, डोमिनिक ड्रेक्स, शाई होप, अकील हुसैन, ब्रैंडन किंग, कायल मेयर्स, गुडाकेश मोती, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, ओशाने थॉमस, हेडन वाल्श जूनियर।

Next Story