Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PAK vs AUS: शाहीन अफरीदी ने की घातक गेंदबाजी, एक ही ओवर में ऑस्ट्रेलिया के...

पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया (Pak Vs Aus) के बीच लाहौर में तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है। इस अहम मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही। पाक स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने एक ही ओवर में कंगारू टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर समेत मार्नस लाबुशेन को अपना शिकार बना लिया।

PAK vs AUS: शाहीन अफरीदी ने की घातक गेंदबाजी, एक ही ओवर में ऑस्ट्रेलिया के...
X

खेल। पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया (Pak Vs Aus) के बीच लाहौर में तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है। इस अहम मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही। पाक स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने एक ही ओवर में कंगारू टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर समेत मार्नस लाबुशेन को अपना शिकार बना लिया।टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। लेकिन उनका यह फैसला गलत साबित हुआ और टीम के एक के बाद एक विकेट गिरते चले गए। पारी के तीसरे ओवर में ही शाहीन अफरीदी ने ऐसी घातक गेंदबाजी की जिसमें डेविड वॉर्नर (David Warner) और मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) को आउट कर वापसी भेज दिया।

अफरीदी ने की घातक गेंदबाजी

2.3 ओवर में अफरीदी ने पहले डेविड वॉर्नर को अपना शिकार। इसके बाद मार्नस लाबुशेन को भी चलता किया। मार्नस लाबुशेन तो बिना कोई रन बनाए ही आउट हो गए जबकि वार्नर ने 7 रनों का योगदान दिया। मार्नस लैबुशेन के टेस्ट आंकड़ो पर नजर डाले तो, उनका औसत 50 से ज्यादा का है। कराची टेस्ट के दौरान भी मार्नस लैबुशन की ओर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला था और पहली पारी में वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। जबकि दूसरी पारी में उनके बल्ले से 44 रन निकले थे। इस टेस्ट सीरीज के अब तक दोनों मुकाबले ड्रा खेले गए हैं। शाहीन शाह अफरीदी इस सीरीज में अब तक 6 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। उनसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज नौमान अली हैं।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story