Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL Mega Auction 2022: ये भारतीय खिलाड़ी हुआ मालामाल, हाथ लगी 12.25 करोड़ की बड़ी रकम

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने भारतीय टीम के दिग्गज मिडिल आर्डर के बल्लेबाज बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को 12.25 करोड़ रुपए में खरीद कर अपनी टीम में जगह दी है। अगर इस बार देखा जाए तो श्रेयस अय्यर को पिछली बार से 75% का फायदा इस आईपीएल ऑक्शन में हुआ है।

IPL Mega Auction 2022: ये भारतीय खिलाड़ी हुआ मालामाल, हाथ लगी 12.25 करोड़ की बड़ी रकम
X

खेल। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने भारतीय टीम के दिग्गज मिडिल आर्डर के बल्लेबाज बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को 12.25 करोड़ रुपए में खरीद कर अपनी टीम में जगह दी है। अगर इस बार देखा जाए तो श्रेयस अय्यर को पिछली बार से 75% का फायदा इस आईपीएल ऑक्शन में हुआ है। पिछली बार अय्यर को दिल्ली ने सिर्फ 7 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था। उन्होंने अपनी उम्मीद के मुताबिक एक बड़ी रकम हासिल की। अय्यर के लिए बिडिंग की शुरुआत आरसीबी (RCB) ने की। जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उनके साथ टक्कर तो ली लेकिन आखिर में कोलकाता (KKR) ने 12.25 करोड़ रुपए में अय्यर को खरीद लिया।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान भी रहे हैं अय्यर

दिल्ली टीम के कप्तान रह चुके अय्यर ने इस लीग में अभी तक 87 मैच खेले हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 2375 रन भी निकले हैं। अय्यर ने दिल्ली के लिए 41 मैचों में कप्तानी भी की है। इस दौरान दिल्ली ने इन मैचों में से 21 में जीत जबकि 18 में हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी ने श्रेयस अय्यर का नाम एनाउंस होते ही बिडिंग शुरू कर दी, लेकिन अंत में वह कोलकाता से पीछे रह गए।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story