Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RCB vs MI: विराट की टीम ने तोड़ी हार की हैट्रिक, मुंबई को हराकर नसीब हुई जीत

आईपीएल के 14वें सीजन के 39वें मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई को 54 रनों से मात देकर अपने लगातार हार की हैट्रिक को तोड़ दिया है।

RCB vs MI: विराट की टीम ने तोड़ी हार की हैट्रिक, मुंबई को हराकर नसीब हुई जीत
X

खेल। आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 14) के 39वें मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई (RCB vs MI) को 54 रनों से मात देकर अपने लगातार हार की हैट्रिक को तोड़ दिया है। दुबई (Dubai) में खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी ने टॉस तो हार गया लेकिन पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई 111 रन पर ही सिमट गई।

विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल सबसे पहले ओपनर के तौर पर मैदान में उतरे। पडिक्कल खाता खोले बिना ही पारी के दूसरे ओवर में पवेलियन लौट गए। जबकि विराट ने श्रीकर भरत के साथ पारी को आगे बढ़ाया। पिछले लगातार तीन मुकाबलों में मिली हार के बाद आखिरकार आरसीबी को जीत नसीब हुई। इसके साथ पांच बार की विजेता टीम मुंबई की तीसरी और ओवरऑल छठी हार है। वहीं अंक तालिका में आरसीबी तीसरे नंबर पर है। मैच में आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने हैट्रिक भी ली। इसके साथ ही आरसीबी की ओर से हैट्रिक लेने वाले तीसरे बॉलर हैं।

इन सब के बावजूद मुंबई की तरफ से एक खिलाड़ी ने काफी निराश किया। कई समय से फॉर्म से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्य दूसरे चरण का पहला मुकाबला खेले और महज 3 रन बनाकर आउट हो गए। इस सीजन में उनका प्रदर्शन सवालिया निशान बना हुआ है। उसके बाद कायरन पोलार्ड भी सिर्फ 5 रन बना सके। इसी के साथ ही हर्षल पटेल ने पंड्या, पोलार्ड और राहुल चाहर को 17नें ओवर की पहली तीन बॉलों पर हैट्रिक पूरी की। इस दौरान उन्होंने 4 विकेट अपने नाम किए। वहीं चहल ने भी 3 विकेट झटके।

और पढ़ें
Next Story