Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ICC World Cup 2019: पाक टीवी चैनल ने कैप्टन अभिनंदन का उड़ाया मजाक, लोगों ने कहा- 1971 भूल गए क्या..?

ICC World Cup 2019: मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप का एक रोचक मुकाबला खेला जाना है। लेकिन पाकिस्तानी स्पोर्ट्स चैनल के एक विज्ञापन ने विवाद खड़ा कर दिया है। इस विज्ञापन में भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाया गया है।

ICC World Cup 2019: पाक टीवी चैनल ने कैप्टन अभिनंदन का उड़ाया मजाक, लोगों ने कहा- 1971 भूल गए क्या..?

ICC World Cup 2019 IND vs PAK

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप का एक रोचक मुकाबला खेला जाना है। लेकिन पाकिस्तानी स्पोर्ट्स चैनल के एक विज्ञापन ने विवाद खड़ा कर दिया है।

इस विज्ञापन में भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाया गया है। भारत-पाकिस्तान मैच से पहले चैनल ने एक विज्ञापन बनाया है, जिसमें भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन जैसा दिखने वाला एक शख्स अपने हाव-भाव से अभिनंदन का मजाक बनाता है।

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक के अगले दिन यानि 27 फरवरी को पाकिस्तानी एफ-16 विमान भारतीय सीमा में घुस आए थे, जिसका पीछा करते हुए अभिनंदन पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर) में चले गए थे और पाकिस्तान ने उन्हें कैद कर लिया था।



विज्ञापन में अभिनंदन का उड़ाया गया मजाक

एक वीडियो में एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के कैद में अभिनंदन चाय पीते हुए पाकिस्तानी सेना के सवालों का जवाब देते नजर आए थे। पाकिस्तानी स्पोर्ट्स चैनल 'जैज टीवी' का यह विज्ञापन उसी का नकल है। इस विज्ञापन में भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन जैसा दिखने वाले एक शख्स को भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में वर्धमान की तरह मूंछ और चाय पीते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में कैमरे के पीछे से अभिनंदन जैसा दिखने वाले शख्स से कुछ सवाल किए जाते हैं। जैसे 'टॉस जीत गए तो क्या करोगे', प्लेइंग इलेवन में कौन-कौन होगा इसके जवाब में अभिनंदन के वायरल वीडियो की नकल करते हुए वह शख्स कहता है कि माफ कीजिए, लेकिन मैं आपको यह नहीं बता सकता।

सोशल मीडिया पर लोगों ने पाकिस्तान को दिलाई 1971 के युद्ध की याद

भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन वर्धमान के मजाक वाले विज्ञापन के बाद भारतीय फैन्स ने पाकिस्तान को जमकर लताड़ लगाई है। एक फैन ने 1971 के युद्ध की याद दिलाते हुए कहा कि तब का आत्मसमर्पण भूल गए क्या।





Loading...
Share it
Top