Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shahid Afridi के कोरोना संक्रमित होने पर बोले गौतम गंभीर, उनसे ज्यादा अपने लोगों की फिक्र

Gautam Gambhir : गौतम गंभीर ने कहा कि कोरोनावायरस एक महामारी है, और मै नहीं चाहता कि कोई भी इससे संक्रमित हो। गंभीर ने कहा कि बेशक हम दोनों अलग विचारधारा के हैं, पर मै कहना चाहूंगा कि वो जल्दी स्वस्थ हो लेकिन मेरे लिए शाहिद अफरीदी से ज्यादा जरुरी हमारे देश के लोग हैं।

Shahid Afridi के कोरोना संक्रमित होने पर बोले गौतम गंभीर, उनसे ज्यादा अपने लोगों की फिक्र
X

आज पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Shahid Afridi Corona Positive) आई, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लोगों से अपने स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगने की अपील की। शाहिद अफरीदी पिछले कई दिनों से पाकिस्तान के कई क्षेत्रों समेत पीओके (POK) और बलूचिस्तान के हिस्सों में भी मदद करने पहुंचे थे, इस दौरान वह कई लोगों से मिले।

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कई लोगों से तो गले भी मिले थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खुद उन्होंने शेयर की थी। शाहिद अफरीदी के कोरोना संक्रमण को लेकर भारतीय पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का रिएक्शन आया है, जो उन्होंने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कहा।

शाहिद अफरीदी से जरुरी अपने देश के लोग - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कहा कि कोरोनावायरस एक महामारी (Coronavirus Pandemic) है, और मै नहीं चाहता कि कोई भी इससे संक्रमित हो। गंभीर ने कहा कि बेशक हम दोनों अलग विचारधारा के हैं, पर मै कहना चाहूंगा कि वो जल्दी स्वस्थ हो लेकिन मेरे लिए शाहिद अफरीदी से ज्यादा जरुरी हमारे देश के लोग हैं।

Also Read - Sunil Gavaskar बोले अक्टूबर तक क्रिकेट संभव नहीं, बताया क्यों दिया था PM Cares में 59 लाख का डोनेशन

उन्होंने कहा कि मै भारत में संक्रमित हो रहे लोगों के स्वास्थ्य बेहतरी की प्रार्थना कर रहा हूं। पाकिस्तान की ओर से मदद का हाथ बढ़ाए जाने को लेकर शाहिद अफरीदी ने कहा कि अगर वह अपने देश में हो रही आतंकवादी गतिविधियों को रोके तो हमारे लिए बहुत बड़ी मदद होगी। गौतम गंभीर बोले कि पाकिस्तान को अपने देश में लोगों की मदद करनी चाहिए।

Next Story