Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Eng Vs Pak : जेम्स एंडरसन 600 विकेट से 2 कदम दूर, आज बनाएंगे इतिहास

Eng Vs Pak : पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड से 310 रन पीछे हैं। जिस तरह पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने पहली पारी में बल्लेबाजी की, उससे लगता है कि आज ही इंग्लैंड तीसरे और अंतिम मैच में जीत दर्ज कर लेगी

जेम्स एंडरसन 600 विकेट लेने वाले पहले तेज गेंदबाज
X
James Anderson

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच अंतिम टेस्ट मैच जारी है, सीरीज में 1-0 से आगे चल रही मेजबान टीम तीसरे मैच में भी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं। जिस तरह पाकिस्तान के बल्लेबाजों का प्रदर्शन रहा है, उससे लगता है कि आज ही इंग्लैंड टीम मैच में जीत दर्ज कर सीरीज 2-0 से खत्म करेगी।

मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान के सभी बल्लेबाज 273 रनों पर आल आउट हो गई, इसमें कप्तान अजहर अली की नाबाद 141 रनों की पारी महत्वपूर्ण है। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम फॉलोऑन नहीं बचा पाई, और दूसरी पारी में पहले बल्लेबाजी करने उतरी है।

जेम्स एंडरसन 600 विकेट से 2 कदम दूर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के नाम टेस्ट क्रिकेट में 598 विकेट हो गए हैं, वह मात्र 2 विकेट लेकर 600 विकेट क्लब में शामिल हो जाएंगे। पिछली पारी में जेम्स एंडरसन ने 5 विकेट चटकाए थे। जेम्स एंडरसन से पहले मुरलीधरन, शेन वार्न और अनिल कुंबले ही 600 विकेट क्लब में शामिल है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड से 310 रन पीछे हैं।


Next Story