Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर BCCI लगा सकती है बैन !

करण जौहर के चर्चित टॉक शो ''कॉफी विद करण'' में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल द्वारा महिलाओं को लेकर की गई गलत टिप्पणी ने उन्हें गंभीर संकट में डाल दिया है। कारण बताओ नोटिस के बाद बीसीसीआई इन दोनों पर बैन भी लगा सकती है।

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर BCCI लगा सकती है बैन !

करण जौहर के चर्चित टॉक शो 'कॉफी विद करण' में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल द्वारा महिलाओं को लेकर की गई गलत टिप्पणी ने उन्हें गंभीर संकट में डाल दिया है। यहां तक ​​कि बीसीसीआई ने बुधवार को उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा और 24 घंटे के भीतर जवाब भी मांगा था।

जिसके बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। हालांकि इसी बीच सीओए सदस्य और पूर्व भारतीय क्रिकेटर डायना एडुल्जी चाहती हैं कि दोनों क्रिकेटरों पर प्रतिबंध लगाया जाए।

PHOTOS: हार्दिक पांड्या इन चार बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर चुके हैं डेट, एक के साथ उड़ी थी शादी की खबर

बता दें कि हार्दिक ने पहले ही नोटिस का जवाब दे दिया है और कहा है कि वह शो में की गई टिप्पणियों के लिए 'ईमानदारी से पछतावा' कर रहे हैं और उनका मतलब किसी को चोट पहुंचाना नहीं था। केएल राहुल ने अभी तक बोर्ड को जवाब नहीं दिया है, हालांकि उन्होंने पांड्या की तरह चौंकाने वाली टिप्पणी नहीं की है।

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को बैन किया जाए

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार डायना एडुल्जी दोनों क्रिकेटरों की महिलाओं पर अमर्यादित टिप्पणियों से खुश नहीं हैं और वह चाहती हैं कि उन पर प्रतिबंध लगाया जाए। यहां तक ​​कि बिशन सिंह बेदी जैसे क्रिकेटर को 70 के दशक में टेलीविजन शो में दिखाई देने के बाद एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया गया था और अब यह देखना है कि क्या उसी तरह का कठोर फैसला लेते हुए बीसीसीआई हार्दिक पांड्या और राहुल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करता है या नहीं।

Share it
Top