Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने किया हमला, पीएसओ समेत दो लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके से एक बड़ी आतंकी हमले खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक सोपोर में बीडीसी चेयरपर्सन फरीदा खान पर सोमवार को आतंकवादियों ने हमला कर दिया।

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बीडीसी चेयरपर्सन फरीदा खान पर आतंकियों ने किया हमला, पीएसओ समेत दो लोगों की मौत
X

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सोपोर (Sopore) इलाके से एक बड़ी आतंकी हमले (Terrorist Attack) खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक सोपोर में बीडीसी चेयरपर्सन फरीदा खान (BDC Chairperson Fareeda Khan) पर सोमवार को आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक PSO समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं हमले में फरीदा खान गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि फरीदा खान को इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस हमले के बाद इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है।

इस हमले में कितने आतंकी शामिल थे, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। आतंकियों के इलाके में ही छिपे होने की आशंकाएं जताई जा रही हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेरेबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक आतंकवादी हमला कर भागने में सफल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोग, पुलिस और सेना के जवान तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा कि कश्मीर के सोपोर इलाके में लोन बिल्डिंग में आज काउंसलरों की बैठक थी। बैठक के दौरान आतंकी वहां पहुंच गए और हमला कर दिया। हमले के दौरान वहां मौजूद पुलिस के एक पीएसओ ने जवाब देने की कोशिश की लेकिन आतंकियों ने उसे भी घायल कर दिया।

हाल ही में जम्मू कश्मीर के सोपोर में एक और आतंकी हमला हुआ था। जिसमें उत्तरी कश्मीर के सोपोर जिले में आतंकियों ने एक पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से हमला किया था। पुलिस चौकी पर हुए इस आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस चौकी पर हुए इस आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी थी।

Next Story