Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी का 5 नवंबर को केदारनाथ दौरा, श्री आदि शंकराचार्य की समाधि का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को उत्तराखंड के केदारनाथ का दौरा करेंगे। जो हिंदुओं के चार धामों में से एक उत्तराखंड में है। इस मौके पर बीजेपी एक बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है।

पीएम मोदी का 5 नवंबर को केदारनाथ दौरा, श्री आदि शंकराचार्य की समाधि का करेंगे उद्घाटन
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 5 नवंबर को उत्तराखंड (Uttarakhand) के केदारनाथ (Kedarnath) का दौरा करेंगे। जो चार धामों में से एक उत्तराखंड में है। इक कार्यक्रम को बड़े स्तर पर मनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी एक बड़ा समारोह करने जा रही है। जाने माने साधू श्री आदि शंकराचार्य की समाधि का उद्घाटन होगा।

पीएम मोदी केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी करेंगे। इस दौरान श्री आदि शंकराचार्य की समाधि का उद्घाटन करेंगे। जो एक प्रतिष्ठित साधु संत और विचारक थे। उनके एक स्टैच्यू का भी उद्घाटन करेंगे। समाधि का फिर से पुननिर्माण हो रहा है, साल 2013 में राज्य में हुई भयंकर तबाही के दौरान सबस कुछ बर्बाद हो गया था।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी यात्रा के दौरान साधुओं और भक्तों को आमंत्रित किया है। ये एक राष्ट्रीव्यापी कार्यक्रम होने जा रहा है। जो 4 धाम, 12 ज्योतिर्लिंगों और 86 प्रसिद्ध मंदिरों को श्री आदि शंकराचार्य द्वारा देश में स्थापित किया गया। इस जगहों पर पीएम मोदी के कार्यक्रम को जन जन तक पहुंचाने के लिए बड़े पर्दे लगाए जाएंगे।

Next Story