Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: मुंबई पुलिस ने नाइट क्लब में मारा छापा, क्रिकेटर सुरेश रैना-सिंगर गुरु रंधावा समेत 34 को किया गिरफ्तार, जानें वजह

Mumbai Raid: मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट के पास जेडब्ल्यू मैरियट होटल के नाइट क्लब में चल रही पार्टी में छापा मारा। छापे के दौरान क्रिकेटर सुरेश रैना, गायक गुरु रंधावा और सुजैन खान समेत कई स्टार्स को गिरफ्तार किया गया है।

बड़ी खबर: मुंबई पुलिस ने नाइट क्लब में मारा छापा, क्रिकेटर सुरेश रैना-सिंगर गुरु रंधावा समेत 34 को किया गिरफ्तार, जानें वजह
X

Mumbai Raid: मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट के पास जेडब्लूय मैरियट होटल के क्लब में चल रही पार्टी में छापा मारा। छापे के दौरान क्रिकेटर सुरेश रैना, गायक गुरु रंधावा और सुजैन खान समेत कई स्टार्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का दावा है कि कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ है। गिरफ्तार के बाद उन्हें बेल भी मिल गई है। पार्टी से 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू के दौरान पुलिस ने नाइट क्लब में रेड मारी। ये पार्टी सुबह करीब 2.30 बजे अंधेरी के होटल जेडब्ल्यू मैरिएट में हो रही थी। जहां पर सुरेश रैना, सुज़ैन खान, सिंगर गुरु रंधावा समेत 34 हस्तियां मौजूद थीं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन बाद में इन्हें बेल भी मिल गई।

मुंबई पुलिस ने रैना और रंधावा के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, बॉम्बे पुलिस एक्ट और महामारी रोग अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि सिंगर बादशाह में पार्टी में मौजूद थे लेकिन वो पीछे के गेट से फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि कुल मिलाकर होटल के कर्मचारियों सहित 34 लोगों पर कार्रवाई की गई है। सूत्रों ने कहा कि उन्हें सीआरपीसी 41 (ए) (1) के तहत नोटिस पर जारी किया गया है।

Next Story