Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अयोध्या फैसले पर मुस्लिम पक्ष के वकीलों ने जतायी आपत्ति, कहा फैसला विरोधाभाषी है

सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या मामले पर फैसले का मुस्लिम पक्ष के वकीलों ने विरोध जताया है। फैसले को विरोधाभासी बताते हुए पुर्नविचार की मांग की है।

अयोध्या फैसले पर मुस्लिम पक्ष के वकीलों ने जतायी आपत्ति, कहा फैसला विरोधाभाषी हैसुप्रीम कोर्ट के निर्णय का मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वकीलों ने किया विरोध

सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या मामले पर फैसले का मुस्लिम पक्ष के वकीलों ने विरोध जताया है। फैसले को विरोधाभासी बताते हुए पुर्नविचार की मांग की है। वकीलों ने कहा कि शरीयत के मुताबिक मस्जिद किसी को दे नहीं सकते हैं।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वकील जाफरयाब जिलानी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई है। जिसमें उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कई बातें मुस्लिम पक्ष की मानी। इसके बावजूद पूरा फैसला दूसरे पक्ष के हक में दिया गया। वकीलों ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश की प्रति मिलने के बाद इसे विस्तृत तौर पर पढ़ा जाएगा। जिसके बाद पुर्न विचार याचिका दाखिल करने पर फैसला किया जाएगा। कमेटी यदि फैसला करेगी तो रिव्यू पिटीशन दाखिल की जाएगी। उन्होंने कहा कि कई बार सुप्रीम कोर्ट ने भी गलत फैसला किया है। पुर्नविचार याचिका के बाद उस फैसले को पलटा गया है।

दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट के मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ जमीन देने के मामले पर कहा कि शरीयत के मुताबिक मस्जिद की कोई कीमत नहीं हो सकती। ऐसे में पांच एकड़ जमीन अतिरिक्त दिए जाने का कोई मतलब ही नहीं है।

Next Story
Share it
Top