Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : सऊदी अरब में रहने वाले 11 भारतीयों की कोरोना वायरस से मौत

Coronavirus : कोरोना वायरस की वजह से भारत ही नहीं दुनिया में भी भारतीयों की मौत हो रही है। बीते दिन सऊदी अरब (Saudi Arab) में रहने वाले 11 भारतीयों की कोरोनावायरस की वजह से मौत हो गई।

Coronavirus : सऊदी अरब में रहने वाले 11 भारतीयों की कोरोना वायरस से मौत
X

Coronavirus : कोरोना वायरस की वजह से भारत ही नहीं दुनिया में भी भारतीयों की मौत हो रही है। बीते दिन सऊदी अरब में रहने वाले 11 भारतीयों की कोरोनावायरस की वजह से मौत हो गई। इससे पहले भी सऊदी अरब में भारतीयों की इस वायरस की वजह से मौत हो चुकी है।

कोविड-19 के सऊदी में 1,180 नए मामले सामन आ चुके हैं। 7 की मौत हो चुकी है।।इससे देश में कोरोनोवायरस संक्रमण की कुल संख्या 13,990 हो गई है। रियाद में कोरोनवायरस के प्रकोप का मुकाबला करने के लिए 24 घंटे का आंशिक कर्फ्यू आदेश से सऊदी अरब की खाली सड़कें अल अबला रेगिस्तान में सऊदी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के साथ जापान के आबे शिविर लगाते हैं।

सऊदी महिलाओं ने अपने 'बालूट' कौशल का प्रदर्शन दिखते हुए। सऊदी अरब ने कोरोनोवायरस के 1158 नए मामलों की सूचना दी। देश में संक्रमण की कुल संख्या 13930 पर पहुंच गए है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को घोषणा की।

वहीं रमजान शुक्रवार 24 अप्रैल को शुरू हो रहे हैं। सऊदी सुप्रीम कोर्ट ने रमजान के चांद को गुरुवार को देखने के बाद कहा। जबकि सऊदी किंग सलमान बिन अब्दुल अजीज ने बुधवार को मक्का और मदीना में दो पवित्र मस्जिदों में सार्वजनिक उपस्थिति के बिना तरावीह की नमाज अदा करने को मंजूरी दे दी। भारत में भी रमजान के पवित्र महीना आज 24 अप्रैल से शुरू हो रहा है।

Next Story