Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल सिब्बल का मोदी सरकार पर तंज, बोले 6 साल का परिवर्तन, मूडीज का डाउनग्रेड! कहां गए मोदी जी?

केंद्र सरकार की तरफ से इसपर जश्न मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी लगातार प्रचार जारी है। लेकिन इसी बीच कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है।

कपिल सिब्बल का मोदी सरकार पर तंज, बोले 6 साल का परिवर्तन, मूडीज का डाउनग्रेड! कहां गए मोदी जी?
X
कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (फोटो- फाइल)

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी संकट के बीच केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को एक साल पूरा हो गया है। केंद्र सरकार की तरफ से इसपर जश्न मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी लगातार प्रचार जारी है।

लेकिन इसी बीच कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है। कपिल सिब्बल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि छह साल का परिवर्तन आज मूडी का डाउंग्रेड।

सरकार के मुद्दे

विवाद से जुड़े : लव जिहाद, घर वापसी , सर्जिकल स्ट्राइक, ट्रिपल तलाक़ , 370, यू.ए.पी.ए, सी.ए.ए, एनआरसी,

देश के मुद्दे

हेल्थ, शिक्षा, बेरोज़गारी, ग़रीबी, मिड्डल क्लास, आर्थिक मंदी। कहां गए मोदी जी?

कांग्रेस हर मोर्चे पर साध रही निशाना

जानकारी के लिए आपको बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को एक साल पूरा हो गया है। इसलिए सरकार की तरफ से उपलब्धियां गिनाई जा रही हैं। सरकार के द्वारा गिनाई जाने वाली इन उपलब्धियों में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना, नागरिकता संशोधन एक्ट, तीन तलाक बिल, राम मंदिर निर्माण की प्रक्रिया शुरू होना समेत कई बड़े मुद्दों को गिनाया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर आर्थिक मोर्चे पर विफल होने को लेकर निशाना साध रही है।

Next Story