Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रंग बदलती हैंं ये टी-शर्ट, जानिए कैसे

घर से बाहर निकलते ही इस टी-शर्ट का सिर्फ रंग ही नहीं बल्कि पैटर्न भी बदल जाता है।

रंग बदलती हैंं ये टी-शर्ट, जानिए कैसे
X
नई दिल्ली. लड़का हो या लड़की हर किसी को टी-शर्ट पहनना पसंद है। बेहद ही आरामदायक होने की वजह यह लोगों की पहली पसंद भी हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि कोई टी-शर्ट रंग बदलती है? हम अपने बचपन से सुनते आ रहे हैं कि गिरगिट रंग बदलती है, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि गिरगिट नाम की एक ब्रांड ने एक ऐसे रोचक और आश्चर्य करने वाली एक टी-शर्ट का निर्माण किया है जो रंग बदलती है।
अगर आप भी हैं टी-शर्ट पहनने के शौकीन तो आपको यह रंग बदलने वाली टी-शर्ट बेहद लुभाएगी। इस ब्रांड ने लोगों की पसंद को देखते हुए कुछ अलग रेंज में और एक आकर्षित करने वाली टी-शर्ट को मार्केट में उतारी है जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। गिरगिट कंपनी की गिरगिट की तरह रंग बदलने वाली टी-शर्ट का अंदाज बेहद ही अलग है जिसे पहनकर आपको एक स्टाइलिश लुक मिलेगा।
ऐसे रंग बदलती है ये टी-शर्ट
गिरगिट कंपनी का कहना है कि इसे इस तरीके से बनाया गया है कि जब इस टी-शर्ट पर सूर्य की रौशनी पड़ते इसका रंग बदल जाता है। आप यह जानकर दंग रह जाएंगे कि ये टी-शर्ट सिर्फ रंग ही नहीं बदलती है बल्कि धूप पड़ने पर इसका पैटर्न भी बदल जाता है।
indianexpress की रिपोर्ट के मुताबिक, गिरगिट कंपनी ने दावा किया है कि आपके घर से बाहर निकलने के साथ यह गिरगिट की तरह रंग बदल लेगी। मान लीजिए आपने एक टी-शर्ट पहनी है जिसमें एक लड़का बना हुआ और वह कुछ काम कर रहा है लेकिन यह पेंटिंग बिल्कुल रंगहीन है मतलब इसमें कोई रंग ही नहीं है और उस टी-शर्ट के नीचे लिखा हुआ है कि इस इसमें कोई रंग नहीं है, लेकिन जैसे ही आप बाहर निकलते हैं उस वक्त धूप पड़ने से टी-शर्ट का रंग तो बदलेगा साथ ही उसके नीचे आपको लिखा जाएगा कि 'अब क्या कहते हो'। कंपनी का कहना है कि उन्होने इस टी-शर्ट को सिर्फ उनके लिए बनाया है जो सबसे अलग दिखने की चाह रखते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story