Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

सरेआम सिगरेट पीती दिखीं युवराज सिंह की भाभी, सामने आई ये बोल्ड तस्वीरें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 5:41PM IST
सरेआम सिगरेट पीती दिखीं युवराज सिंह की भाभी, सामने आई ये बोल्ड तस्वीरें

बिग बॉस की कंटेस्टेंट और क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा की एक बेहद बोल्ड तस्वीर सामने आई है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। बता दें कि युवराज सिंह की भाबी रह चुकी अकांक्षा शर्मा की ये बोल्ड तस्वीर एक फोटोशूट की हैं जो उन्होंने अभी हाल ही में करवाया है। 

बता दें, अक्सर अपने इंस्टा पर ग्लैमरस फोटोज के साथ किस और सेक्स जैसे मुद्दों पर पोस्ट करने वालीं आकांक्षा पति से दूर गुड़गांव में अपने पेरेंट्स के साथ रहती हैं। बता दें कि आकांक्षा का अपने पति जोरावर से तलाक हो चुका है। जोरावर भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह के छोटे भाई हैं। 

इस तस्वीर पर मचा बवाल-

बता दें कि हाल ही में आकांक्षा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे सिगरेट फूंकती हुईं नजर आ रही हैं। आकांक्षा ने इस फोटोशूट में सफेद और पिंक कलर का आउटफिट और इंडियन ज्वेलरी पहनी पहनी हुई है। 

शादी के 13 महीने बाद ही हो गया था तलाक-

बता दें कि साल 2014 में आंकाक्षा की शादी युवराज सिंह के भाई जोरावर से हुई थी लेकिन शादी के सिर्फ तेरह महीने बाद इस कपल ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक हनीमून से वापस आने के बाद आकांक्षा ने अपने पति के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने से साफ इनकार कर दिया था। 

आकांक्षा की ड्रग्स की आदत से परेशान थे जोरावर-

आकांक्षा के पति जोरावर ने डाइवोर्स पेपर में इस बात का खुलास किया था कि वह उनकी ड्ग्स की आदत से काफी परेशान थे। यही नहीं जोरावर ने यह भी दावा किया था कि आकांक्षा उन्हें भी शराब, सिगरेट और ड्रग्स लेने के लिए फोर्स किया करती थी। 

यह भी पढ़ेंः ढिंचैक पूजा का MMS सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, इसे देख हो जाएंगे हैरान

आकांक्षा ने अपनी सास पर लगाया था आरोप-

बता दें कि आकांक्षा ने टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में अपने रिश्ते और युवराज सिंह की फैमिली को लेकर कई सीक्रेट खुलासे किए थे। आकांक्षा ने पति से अलग होने की वजह अपनी सास और जोरावर की मां शबनम को बताया था। उनका कहना था कि वो अपनी सास के बुरे एटीट्यूड से इतनी ज्यादा परेशान थीं कि उन्हें घर छोड़ने का फैसला करना पड़ा।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
yuvraj singh sister in law akanksha sharma smoking pic viral

-Tags:#Akanksha Sharma Photoshoot#Akanksha Sharma Smoking Photo#Akanksha Sharma#Yuvraj Singh
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo