Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सरेआम सिगरेट पीती दिखीं युवराज सिंह की भाभी, सामने आई ये बोल्ड तस्वीरें

बिग बॉस कंट्स्टेंट और युवराज सिंह की भाबी रह चुकीं आकांक्षा शर्मा की एक बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आकांक्षा सरेआम सिगरेट पीती हुईं दिख रही हैं।

सरेआम सिगरेट पीती दिखीं युवराज सिंह की भाभी, सामने आई ये बोल्ड तस्वीरें
X

बिग बॉस की कंटेस्टेंट और क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा की एक बेहद बोल्ड तस्वीर सामने आई है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। बता दें कि युवराज सिंह की भाबी रह चुकी अकांक्षा शर्मा की ये बोल्ड तस्वीर एक फोटोशूट की हैं जो उन्होंने अभी हाल ही में करवाया है।

बता दें, अक्सर अपने इंस्टा पर ग्लैमरस फोटोज के साथ किस और सेक्स जैसे मुद्दों पर पोस्ट करने वालीं आकांक्षा पति से दूर गुड़गांव में अपने पेरेंट्स के साथ रहती हैं। बता दें कि आकांक्षा का अपने पति जोरावर से तलाक हो चुका है। जोरावर भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह के छोटे भाई हैं।

इस तस्वीर पर मचा बवाल-

बता दें कि हाल ही में आकांक्षा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे सिगरेट फूंकती हुईं नजर आ रही हैं। आकांक्षा ने इस फोटोशूट में सफेद और पिंक कलर का आउटफिट और इंडियन ज्वेलरी पहनी पहनी हुई है।

शादी के 13 महीने बाद ही हो गया था तलाक-

बता दें कि साल 2014 में आंकाक्षा की शादी युवराज सिंह के भाई जोरावर से हुई थी लेकिन शादी के सिर्फ तेरह महीने बाद इस कपल ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक हनीमून से वापस आने के बाद आकांक्षा ने अपने पति के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने से साफ इनकार कर दिया था।

आकांक्षा की ड्रग्स की आदत से परेशान थे जोरावर-

आकांक्षा के पति जोरावर ने डाइवोर्स पेपर में इस बात का खुलास किया था कि वह उनकी ड्ग्स की आदत से काफी परेशान थे। यही नहीं जोरावर ने यह भी दावा किया था कि आकांक्षा उन्हें भी शराब, सिगरेट और ड्रग्स लेने के लिए फोर्स किया करती थी।

यह भी पढ़ेंः ढिंचैक पूजा का MMS सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, इसे देख हो जाएंगे हैरान

आकांक्षा ने अपनी सास पर लगाया था आरोप-

बता दें कि आकांक्षा ने टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में अपने रिश्ते और युवराज सिंह की फैमिली को लेकर कई सीक्रेट खुलासे किए थे। आकांक्षा ने पति से अलग होने की वजह अपनी सास और जोरावर की मां शबनम को बताया था। उनका कहना था कि वो अपनी सास के बुरे एटीट्यूड से इतनी ज्यादा परेशान थीं कि उन्हें घर छोड़ने का फैसला करना पड़ा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story