Logo
election banner
एक्ट्रेस नोरा फतेही ने पैपराजी कल्चर पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा है कि पैप्स जानबूझकर उनके बॉडी के पार्ट्स को जूम करते हैं जो किसी भी सितारे के लिए असहज चीज है। उन्होंने कहा है कि ये चीजें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं।

Nora Fatehi: एक दौर ऐसा था जब फिल्म रिलीज से लेकर प्रीमियर तक, सेलब्रिटीज की झलक उनके फैंस तक पहुंचाने के लिए फोटोग्राफर्स और मीडिया उनकी कुछ तस्वीरें खींचकर अखबारों या मैग्जीन में छापते थे। इन तस्वीरों से ही उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिलती थी। लेकिन आज का समय कुछ अलग है। आज के दौर में पैपराजी के बिना स्टार्स की लाइमलाइट अधूरी है। जब भी कोई इवेंट या पार्टी होती है तो सेलेब्स को कैप्चर करने के लिए पैपराजी सबसे पहले पहुंच जाते हैं। कई बार सितारों को फोटोग्राफर्स के रवैये से परेशान भी होते देखा जाता है।

पैप कल्चर से परेशान सितारे
ऐसे तमाम उदाहरण हैं जहां फिल्मी सितारे पैपराजी पर अक्सर बरसते दिखते हैं या फिर उनसे बचकर निकलने की कोशिश करते हैं। तो वहीं कुछ सितारे इनके साथ अच्छा तालमेल बैठाकर मजाक-मस्ती करते दिखते है। सोशल मीडिया पर पैपराजी के जरिए ही सेलेब्रिटीज की झलक देखने को मिल पाती है। ऐसे में जब कलाकारों को पैपराजी का रवैया पसंद नहीं आता तो वह उनपर खूब बरसते भी हैं। तापसी पन्नू, जया बच्चन, पलक तिवारी, मृणाल ठाकुर समेत कई सितारों को अक्सर पैपराजी से भिड़ते भी देखा गया है। इसी बीच अब बॉलीवुड की डांसिंग डीवा नोरा फतेही ने भी पैप कल्चर पर अपनी भड़ास निकाली है।

Nora Fatehi pics
 

नोरा फतेही का फूटा गुस्सा
एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पैप्स कल्चर और कुछ पैपराजी की हरकतों को उजागर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। न्यूज 18 के साथ बातचीत में नोरा ने कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने इससे पहले कभी ऐसी बैक नहीं देखी है। मीडिया ऐसा सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्कि दूसरी फीमेल एक्टर्स के साथ भी करती है। हो सकता है वो उनके हिप्स पर जूम नहीं करते क्योंकि शायद वो इतने एक्साइटिंग नहीं है, लेकिन वो बाकी प्राइवेट पार्ट्स पर बेवजह जूम करते हैं। कई बार मुझे ऐसा लगता है कि यहां पर जूम करने की कोई खास वजह नहीं थी, फिर वो किस चीज पर फोकस कर रहे हैं?"

'ये चीजें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं'
अक्सर नोरा की तस्वीरें लाइमलाइट लूटती हैं। उन्होंने अपनी बॉडी के बारे में बात करते हुए कहा- "दुर्भाग्य से ये सब चीजें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं। वो बस सोशल मीडिया एल्गोरिदम गेम खेल रहे हैं। मुझे ऊपर वाले ने एक खूबसूरत शरीर दिया है और मुझे इस पर फक्र है। मुझे इस पर कोई शर्म महसूस नहीं होती।"

Nora Fatehi
 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "हो सकता है जूम करने के पीछा का उनका इरादा बुरा हो लेकिन वो एक अलग बहस है। मैं हर किसी का कॉलर पकड़कर उसे सबक नहीं सिखा सकती। लेकिन मैं उसी तरह से रहती हूं जैसे मैं रहती आई हूं और मैं अपने शरीर को लेकर बहुत कम्फर्टेबल हूं।"

jindal steel
5379487