Logo
election banner
फिल्म 'लव आज कल' (2020) में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस आरुषि शर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विषांत के साथ शादी रचाई ली है। कपल ने 18 अप्रैल को अपने करीबियों के बीच सात फेरे लिए। अब दोनों ने अपनी शादी की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Arushi Sharma Wedding: इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'लव आज कल' (2020) में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) ने शादी कर ली है। अभिनेत्री ने कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विषांत (Vaibhav Vishant) के साथ 18 अप्रैल 2024 को शादी रचाई है। कपल ने हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत लोकेशन पर अपने परिवार व करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए हैं। अब शादी के लगभग 5 दिन बाद कपल ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

शेयर कीं तस्वीरें
आरुषि शर्मा और वैभव विशांत ने 22 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर एक कंबाइंड पोस्ट के साथ अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में उनके ब्राइडल मोमेंट्स की झलक देखने को मिल रही है। तो वहीं अन्य तस्वीरों में न्यूली वेड्स वरमाला के बाद स्टेज पर खड़े पोज करते नजर आ रहे हैं। शादी की झलक दिखाते हुए कपल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- समय के ताने-बाने में हमेशा के लिए 18.04.2024 तारीख को बंध गए। दुनिया के एक शांत कोने में, पहाड़ों को साक्षी मानकर हमने एक-दूसरे के लिए वादे किए। हमारे दिलों को इतनी खुशी और आशीर्वाद से भरने के लिए आप सभी को धन्यवाद।

पेस्टल पिंक ब्राइडल आउटफिट में बनी दुल्हन
तस्वीरों में एक्ट्रेस पेस्टल पिंक कलर के ब्राइडल आउटफिट में नजर आ रही हैं। हैवी लंहगा, कुंदन ज्वेलेरी, हाथों में चूड़ा पहन दुल्हन बनीं आरुषि मंडप के लिए ब्राइडल एंट्री करती दिख रही हैं। तो वहीं उनके दूल्हेराजा वैभव भी आइवरी रंग की शेरवानी पहने खूब जंच रहे हैं। आरुषि को मंडप में आता देख वैभव विषांत के चेहरे पर खुशी झलकर रही है और वह बेसब्री से अपनी दुल्हनिया का मंडप में इंतजार करते दिख रहे हैं।

आरुषि शर्मा की फिल्में
बता दें, आरुषि शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' से की थी जिसमें रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे। जिसके बाद वह 'लव आज कल 2' में भी नजर आईं। इसके अलावा वह ओटीटी फिल्म 'जादूगर' में भी एक्टर जितेंद्र कुमार के साथ बतौर लीड रोल में नजर आ चुकी हैं।

कौन हैं वैभव विषांत?
वैभव विषांत बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग डायरेक्टर हैं। उन्होंने अब तक 50 से अधिक फिल्मों में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया है, जिनमें शाहिद कपूर की फिल्म 'हैदर', वरुण धवन स्टारर 'बदलापुर', 'पीके', 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' और हालिया रिलीज फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' शामिल हैं। 

jindal steel Ad
5379487