Logo
election banner
फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन व टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। 25 अप्रैल को वह बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी करेंगी। इससे पहले कपल की हल्दी सेरेमनी रखी गई जिसमें आरती सिंह जमकर एंजॉय करती दिख रही हैं।

Arti Singh Wedding: अभिनेता गोविंदा (Govinda) की भांजी और फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन व टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं आरती 39 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वह मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ 25 अप्रैल को सात फेरे लेंगी। वहीं शादी से पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। माता की चौकी, ब्राइडल शावर के बाद अब आरती सिंह की हल्दी सेरेमनी हुई है जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

हल्दी फंक्शन में जमकर नाचीं आरती 
आरती और दीपक अरेंज मैरिज कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी। वहीं शादी की तारीख से तीन दिन पहले यानि 22 अप्रैल को कपल की हल्दी सेरेमनी रखी गई जिसमें उनके परिवार व करीबी दोस्त व रिश्तेदार शामिल हुए। हल्दी फंक्शन में आरती सिंह अपने परिवार के साथ खूब एंजॉय करती नजर आईं। तस्वीरें में शादी के लिए उनकी एक्साइटमेंट साफ झलक रही है। 

Arti Singh Haldi Function
 

आरती सिंह की शादी के सभी फंक्शन को होस्ट करने की जिम्मेदारी उनके भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह ने ली है। वहीं अपनी लाडली बहन के हल्दी फंक्शन में भी कृष्णा और कश्मीरा जमकर ठुमके लगाते और एंजॉय करते देखे गए।

Arti Singh Haldi Function
 

सेरेमनी के लिए आरती पिंक फूशिया रंग के ब्रालेट टॉप और कलरफुल स्कर्ट वाला आउटफिट पहनी नजर आईं। हाथों में फूलों की ज्वेलेरी और चेहरे पर हल्दी लगाए एक्ट्रेस अपने फंक्शन में जनकर नाचती दिख रही हैं।

तो वहीं उनके दूल्हेराजा दीपक को भी एक्ट्रेस के साथ ठुमके लगाते देखा गया। फंक्शन में दीपक ने अपनी दुल्हनियां को गोद में उठाकर डांस किया। 25 अप्रैल को कपल मुंबई के इस्कॉन टेंपल में शादी करेंगे। 

 

jindal steel Ad
5379487