logo
Breaking

बर्थडे से पहले मिला ऐसा गिफ्ट की रो पड़ी सनी लियोन, जानिए क्या है पूरी खबर

डेनियल सनी को डिनर पर ले गए जहा उन्होने चॉकलेट केक काटकर सनी का जन्मदिन मनाया।

बर्थडे से पहले मिला ऐसा गिफ्ट की रो पड़ी सनी लियोन, जानिए क्या है पूरी खबर
नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी कल से ही अपना जन्मदिन मना रही हैं.। सनी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनके फैंस की ओर से बधाइयों का तांता लगा हुआ है। लेकिन इस बर्थडे पर उनके पति डेनियल बीवर उनके साथ नहीं हैं। आपको बता दे कि सनी से दूर जाने से दो दिन पहले ही डेनियल ने सनी का बर्थ डे सेलिब्रेट किया था। बीती 11 मई की रात को उनके पति ने उन्हे उनके बर्थडे का सरप्राईज दिया। डेनियल सनी को डिनर पर ले गए जहा उन्होने चॉकलेट केक काटकर सनी का जन्मदिन मनाया।
इसी दौरान सनी लियोनी रोने लगी, सनी लियोनी ने ट्विटर पर लिखा, "जब डेनियल ने पैरेंट्स और भाई की याद दिलाते हुए चॉकलेट केक पर कैंडल जलाया तो मैं रोने लगी."।
मुझे भगवान ने मुझे बहुत अच्छा इंसान दिया-सनी
कई बार सनी से सवाल उनके किसी और के साथ अफेयर के बारे में किया गया जिस पर उन्होने सबका मुंह बंद करते हुए कहा कि मेरे पति हैंडसम हैं, सेक्सी हैं, मैं किसी और के हसबैंड के साथ क्या करूंगी। सनी ने पहले भी अपने पति डेनियल के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरे पति डेनियल बहुत सर्पोटिव है उन्होने हर मोड़ पर शुरु से मेरा साथ दिया है।
मुझे भगवान ने मुझे बहुत अच्छा इंसान दिया."
फिलहाल सनी लियोनी के पति डेनियल आजकल अपनी आने वाली फिल्म डेंजरस हुस्न की शूटिंग में व्यस्त हैं। और सनी को अपने हसबैंड का यह सरप्राइस बहुत ही पसंद आया ।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top