Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जानें, क्यों खतरों के खिलाड़ी-5 के विजेता के नाम पर रखा गया है सस्पेंस

फाइनल से पहले ही निकल चुके एक प्रतिभागी ने बताया कि उन्हें शो में हिस्सा लेने के लिए मिलने वाली राशि भी पूरी नहीं दी गई है।

जानें, क्यों खतरों के खिलाड़ी-5 के विजेता के नाम पर रखा गया है सस्पेंस
मुंबई। अब तक ‘खतरों के खिलाड़ी’ के पिछले सभी सीजनों में अंतिम पड़ाव पर पहुंचने वाले प्रतियोगियों के बीच जैसे ही अंतिम टास्क खत्म होता था, तो विजेता के नाम की घोषणा कर दी जाती थी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। सीजन-5 में निर्माताओं ने तय किया है कि फाइनलिस्ट्स को भी विनर का नाम न बताया जाए।
कार्यक्रम से जुड़े एक सूत्र ने दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन से बताया, 'यह फैसला आखिरी पलों में ही लिया गया। निकितिन धीर, गुरमीत चौधरी और रजनीश दुग्गल फाइनलिस्ट बने। हमेशा सभी को विजेता का नाम बताने के लिए एक जगह इकट्ठा होने के लिए कहा जाता था, लेकिन इस बार उन्हें कहा गया कि विजेता का नाम भारत पहुंचकर घोषित किया जाएगा और प्रतिभागियों को इस बारे में सूचना दे दी जाएगी।'
फाइनल से पहले ही निकल चुके एक प्रतिभागी ने बताया कि उन्हें शो में हिस्सा लेने के लिए मिलने वाली राशि भी पूरी नहीं दी गई है। उन्होंने कहा, 'होस्ट रोहित शेट्टी सहित हम सभी को गोपनीयता बनाए रखने की शपथ दी गई थी। हमें हमारा पूरा पैसा भी शो खत्म होने के बाद ही दिया जाएगा।'
चैनल से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि इस बार उन्होंने विजेता का नाम प्रतिभागियों को भी नहीं बताया है। हर बार फिनाले एपिसोड शूट होते ही विजेता का नाम भारतीय मीडिया तक पहुंच जाता था। जब शो शुरू होने से पहले ही लोगों को पता चल जाता था कि कौन जीतने वाला है, तो उसका पूरा मजा किरकिरा हो जाता था। इसलिए इस बार यह रणनीति अपनाई गई है।
वैसे, इस बार यह शो अपने खतरों और रोहित शेट्टी द्वारा डिजाइन किए गए स्टंट्स के चलते पहले से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। अब देखना यह होगा कि आखिर में विजेता का नाम किस तरह घोषित किया जाता है।
शो में इस बार 15 कंटेस्टेंट्स हैं, जबकि बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट कर रहे हैं। रोहित से पहले एक्टर अजय देवगन और विदयुत जामवाल के नाम पर भी विचार किया जा रहा था, लेकिन बाद में शो को होस्ट करने के लिए रोहित शेट्टी का नाम ही फाइनल कर दिया गया।
ये हैं 15 'खतरों के खिलाड़ी-5' के कंटेस्टेंट्स-
*निकितिन धीर
*करणवीर बोहरा
*टीजे सिद्धू
*दयानंद शेट्टी
*कुशाल टंडन
*गौहर खान
*सलमान यूसुफ खान
*मुग्धा गोडसे
*रणवीर शौरी
*पूजा गौर
*एजाज खान
*डीना उप्पल
*रजनीश दुग्गल
*गीता टंडन
*रोशेल मारिया राव
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
नीचे की स्लाइड्स में जानिए, शो के अधिकारियों ने क्यों उठाया ये कदम-
Next Story
Share it
Top