Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Why Cheat India Review : एजुकेशन सिस्टम की पोल खोलती है ''वॉय चीट इंडिया'', पढ़ें रिव्यू

एजुकेशन सिस्टम में चल रही धांधली और घोटालों पर बनी फिल्म ''वॉय चीट इंडिया'' (Why Cheat India) कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से इमरान हाशमी काफी समय बाद बड़े पर्दे पर फिर से वापसी कर रहे हैं।

Why Cheat India Review : एजुकेशन सिस्टम की पोल खोलती है

Why Cheat India Review : एजुकेशन सिस्टम (Education System) में चल रही धांधली और घोटालों (Scam) पर बनी फिल्म 'वॉय चीट इंडिया' (Why Cheat India) कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) काफी समय बाद बड़े पर्दे पर फिर से वापसी कर रहे हैं। बॉलीवुड हर साल किसी न किसी सोशल मुद्दे (Social Issue) पर फिल्म जरूर बनाता है। इस बार भी उसने वॉय चीट इंडिया (Film Why Cheat India) बनाकर शिक्षा-प्रणाली में चल रही धांधली को लोगों के सामने पेश किया है।

फिल्म की कहानी (Film Why Cheat India Story)

फिल्म वॉय चीट इंडिया (Film Why Cheat India) में शिक्षा प्रणाली (Education System) में चल रही धांधली को दर्शया गया है। कैसे आज शिक्षा प्रणाली में धांधली कर बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ किया जा रहा है। वॉय चीट इंडिया (Why Cheat India) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एक कॉमनमैन के रूप में नजर आएंगे जो कि बच्चों को एजुकेशन के नाम पर लूटता है और एजुकेशन प्रणाली में तरह-तरह के घोटाले करता है। फिल्म में जनता से जुड़ी सभी परेशानियों को दिखाया गया है कि कैसे वह इन सभी तरह की धांधली बाजी से जूझ रहा है। इसे फिल्म में बारीकी से दिखाया गया है।

क्यों देखें यह फिल्म

बॉलीवुड ने हर साल किसी न किसी सोशल मुद्दे पर फिल्म बनाई है। इस बार वह लोगों के सामने चीट इंडिया लेकर आया है। चीट इंडिया पूरी तरह से शिक्षा प्रणाली में हो रही धांधले-बाजी को दर्शाती है। जिस तरह से आज हमें एजुकेशन सिस्टम में करप्शन ने पैर पसार लिए हैं। जनता को इसके माध्यम से उनके मन में सवाल उठेंगे।

फिल्म की स्टारकास्ट (Film Why Cheat India Starcast)

इमरान हाशमी

श्रेया धनवंतरी

फिल्म वॉय चीट इंडिया का बजट (Film Why Cheat India Budget)

फिल्म वॉय चीट इंडिया को सौमिक सेन ने डायरेक्ट किया है जबकि भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। कहा जा रहा है कि वॉय चीट इंडिया 18 करोड़ के वजट से बनी है।फिल्म वॉय चीट इंडिया में 8 गाने हैं। इन गानों को गुरु रंधावा, सौमिक सेन, अरमान मलिक, तुलसी कुमार ने गाया है।

Next Story
Top