Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विराट-अनुष्का ने पीएम मोदी को दिया रिसेप्शन का इनविटेशन, बदले में पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पीएम मोदी को रिसेप्शन का इनविटेशन दिया। विराट-अनुष्का की शादी का रिसेप्शन गुरूवार को होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में होगा।

विराट-अनुष्का ने पीएम मोदी को दिया रिसेप्शन का इनविटेशन, बदले में पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात

इटली में गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद विराट-अनुष्का अपने गृह नगर दिल्ली लौंट आए हैं। आपको बता दें कि विराट अनुष्का की शादी मे उनके परिवार के ही लोग शामिल हुए थे।

ऐसे में इस समय दिल्ली में दोनों के ग्रेट ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारिया जोरों पर हैं। आपकों बता दें कि दिल्ली के होटल ताज में होने वाले इस रिसेप्शन में बॉलीवुड, खेल और राजनीति जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

पीएम मोदी को दिया रिसेप्शन का न्योता-

21 दिसंबर को दिल्ली में होने वाले इस वेडिंग रिसेप्शन का सबसे पहला कार्ड पीएम नरेंद्र मोदी के पास पहुंचा। आपको बता दें कि पीएम मोदी को अपने रिसेप्शन का न्योता देनें के लिए विराट-अनुष्का खुद गए थे।

पीएम मोदी ने दी बधाई-

पीएममो के ट्विटर हैंडल पर विराट-अनुष्का की पीएम को कार्ड देती हुई फोटो सामने आई है। इस पोस्ट में कैप्शन दिया गया है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पीएम मोदी से मिले।

आपको बता दे कि पीएम मोदी ने भी दोनों को शादी की बधाई दी और काफी देर तक बातचीत भी की।

होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में होगा रिसेप्शन-

विराट-अनुष्का की शादी का रिसेप्शन दिल्ली के पांच सितारा होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में होगा। इस पार्टी में विराट-अनुष्का के उन सभी करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के पहुंचने की उम्मीद हैं जो इटली की सीक्रेट वेडिंग में शामिल नहीं हुए थे।

मुंबई में भी होगा रिसेप्शन-

आपको बता दें कि यह सेलिब्रेटी कपल 21 दिसंबर को दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन देने के बाद 26 दिसंबर को मुंबई में भी रिसेप्शन पार्टी देगा। जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के बड़े सितारे शिरकत करेंगे।

Next Story
Top