Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिग बॉस 11: विकास गुप्ता बना घर का पहला कैप्टन, हिना और शिल्पा की लगाई वाट

टास्क में हितेन राजा और अर्शी और शिल्पा को रानी बनया गया था।

बिग बॉस 11: विकास गुप्ता बना घर का पहला कैप्टन, हिना और शिल्पा की लगाई वाट

बिग बॉस सीजन 11 के पहले कैप्टन के लिए हुए टास्क में पुनीश और विकास के बीच हुई कांटे की में विकास गुप्ता ने बाजी मारते हुए कैप्टन का ताज अपने नाम कर लिया है।

बता दें कि इस टास्क में हितेन राजा और अर्शी और शिल्पा को रानी बनया गया था। इनमे से एक अच्छी रानी को पहचानना था, लेकिन हितेन ने गलत रानी का चयन कर लिया और अर्शी की टीम जीत जाती है।

इस टास्क जीतने के बाद अर्शी की टीम के मेंबर्स विकास, ज्योति, पुनीश, हिना, लव, में से किसी एक को कैप्टन बनने का मौका मिलता है। कैप्टन बनने के लिए पहला मुकाबला पुनीश और हिना के बीच होना था।

लेकिन बिग बॉस ने इस टास्क में ट्विस्ट पड़ोसियों को ये पॉवर दे देते हैं कि वो हिना और पुनीश में से एक-एक कंटेस्टेंट को बदल सकते हैं। इस दौरान पड़ोसियों ने हिना की जगह कैप्टनशिप के टास्क के लिए विकास को चुन लेते हैं।

इसके बाद पुनीश और विकास के बीच हुए मुकाबले में विकास गुप्ता ने बाजी मारते हुए कैप्टन का ताज अपने नाम कर लिया है। और घर को पहला कैप्टन विकास के रूप में मिल गया है।

लेकिन अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि शिल्पा, आकाश, पुनीष और हिना से लड़ चुके विकास के लिए कैप्टैन्सी का ताज कितना मददगार साबित होता है।

Next Story
Top