Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Veere Di Wedding Review: इन पांच कारणों से सबको देखनी चाहिए फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’

फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून यानी कल देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होगी। वैसे दर्शकों से जिस तरह के व्यूज फिल्म के ट्रेलर और सॉन्ग को मिल रहे हैं। देखकर लगता है कि फिल्म कुछ ही समय में बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाने को तैयार होगी।

Veere Di Wedding Review:  इन पांच कारणों से सबको देखनी चाहिए फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून यानी कल देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के लिए काफी लंबे वक्त से प्रचार जोर-शोर से चल रहा है।

अभिनेत्री सोनम कपूर, करीना कपूर सभी अपने इंस्टाग्राम पर चंद सैकेंड की वीडियो को शेयर करके फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

वैसे दर्शकों से जिस तरह के व्यूज फिल्म के ट्रेलर और सॉन्ग को मिल रहे हैं। देखकर लगता है कि फिल्म कुछ ही समय में बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाने को तैयार होगी।

फिल्म वीरे दी वेडिंग को आपको क्यो देखना चाहिए और किस मकसद से इस फिल्म को बनाया गया है यह हम आपको बताने जा रहे हैं।

  • फिल्म में चार लड़कियों की कहानी है जो अपनी तरह से, अपने हिसाब से अपनी जिंदगी को जीना चाहती हैं। कैसे वह अपनी जिंदगी को मस्तमौला अंदाज में जीती हैं। साथ ही यह फिल्म महिला सशक्तीकरण को भी दर्शाती है।
  • मूवी में चार सहेलियां जो शादी में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने जाती हैं और इस दौरान उनके साथ कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं। वह कैसे इस सबको हैंडल कर पाती हैं यह देखना भी लाजवाब होगा।
  • करीना कपूर और सोनम कपूर का फिल्म को लेकर कहना है कि वह इस फिल्म के माध्यम से समाज की सारी रूढ़ि-वादिताओं को तोड़ना चाहती हैं। वह समाज में लड़कियों के लिए एक अलग स्थान बनाना चाहती हैं।
  • इस फिल्म के साथ करीना कपूर काफी समय बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं। ‘वीरे दी वेडिंग’ के साथ उनका कमबैक है। यदि हम सॉन्ग्स की बात करें तो करीना कपूर ‘तारीफा’ सॉन्ग में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।
  • अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर इस फिल्म में एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगी। स्वरा ने अभी तक फिल्म में रोमांटिंक और फन वाले किरदार को निभाया है। फिल्म के बीच सोनम और स्वरा की दोस्ती की कैमेस्ट्री काफी चर्चित रही थी।
Next Story
Top