Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वरूण धवन की रातों की नींद हुई गायब, इस वजह से नहीं सोए 7 दिन

वरूण धवन पूरे एक हफ्तें तक नहीं सोए हैं। जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

वरूण धवन की रातों की नींद हुई गायब, इस वजह से नहीं सोए 7 दिन

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल वरूण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म में अपने किरदार को जीवंत रखने के लिए पूरे एक हफ्तें नहीं सोएं हैं। यह खुलासा वरूण धवन ने अपने एक इंटरव्यू में किया है।

आपको बता दें कि वरूण धवन मशहूर फिल्म निर्देशक सुजीत सरकार की बहुप्रतिक्षित फिल्म अक्टूबर में एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के वरूण जमकर पसीना बहा रहे हैं।

इस वजह हफ्तेभर नहीं सोए वरूण धवन-

अपनी फिल्म अक्टूबर के बारे में बात करते हुए वरूण ने बताया कि इस फिल्म में अपने किरदार को जीवंत दिखाने के लिए मैं पूरे एक हफ्तें नहीं सोया। अगर मुझे बहुत मुश्किल महसूस होती थी तो मैं एक घंटे के लिए सो जाता था।

वरूण धवन ने आगे कहा कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद मैंने यह अनुभव किया कि इस फिल्म का मुझ पर कुछ खास असर हुआ है। मेरी जिंदगी को देखनें का नजरिया बदल गया है। पिछले दिनों उन्होंने अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

सुई धागा में दिखेगा वरूण का अलग अंदाज-

हाल ही में वरुण की फिल्म सुई-धागा उनके हार्ड वर्क की व‍जह से चर्चा में बनीं हुई है। इसके एक सीन में वरुण को साइकिल चलानी थी। जिसके लिए गर्मी में वरुण और अनुष्का को 10 घंटे से भी ज्यादा समय तक साइकिल चलानी पड़ी थी। फिल्म को शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि मनीष शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

यह भी पढ़ेंः साउथ की इस एडल्ट स्टार का किरदार निभाएंगी रिचा चड्ढा, बी ग्रेड फिल्मों से बनाई थी पहचान

आपको बता दें कि इस वरूण धवन की कई दमदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनमें अक्टूबर, सुई धागा और मेड इन इंडिया जैसी फिल्में शामिल है।

Next Story
Top