Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उपेन मानते हैं लाइफ में खुद से कॉम्पिटिशन होना चाहिए

‘नच बलिए-7’ और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें उपेन पटेल से

उपेन मानते हैं लाइफ में खुद से कॉम्पिटिशन होना चाहिए
उपेन पटेल ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की और काफी पॉपुलैरिटी भी पाई। उसके बाद उन्होंने फिल्में भी की लेकिन उपेन सबसे ज्यादा चर्चा में तब आए जब वे ‘बिग बॉस’ के घर गए और वहां उनकी करिश्मा तन्ना से दोस्ती हुई।
यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। अब दोनों स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे ‘नच बलिए-7’ में एक साथ बतौर जोड़ी नजर आ रहे हैं। हाल ही में शो में ही उपेन ने करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज किया। ‘नच बलिए-7’ और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें उपेन पटेल से।

नच बलिए एक डांस शो है। जब आपके पास इसका आॅफर आया तो क्या आपको पूरा यकीन था कि आप इतना अच्छा डांस कर पाएंगे?
सच बताऊं, तो मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं कभी ‘नच बलिए’ का हिस्सा बनूंगा। लेकिन जब आॅफर आया, तो मुझे इसकी थीम और कंटेंट बहुत पसंद आया और मैंने हामी भर दी। मुझे डांस करना और डांस देखना बहुत पसंद है। पहले तो लगा कि ठीक है, कर लूंगा। लेकिन जब मैं इसके मंच पर उतरा, तो इस सच का अहसास हुआ कि नाचना इतना आसान भी नहीं है।
यह कॉम्पिटिशन है और हमें हर बार कुछ नया और अच्छा करके दिखाना है। दो दिन में हमें एक गाना, वह भी हर बार नए स्टाइल का तैयार करना होता है, बाकी के चार दिन शूटिंग होती है। ऐसे में यह बात तो समझ आ ही गई कि दूसरे को डांस करते हुए देखना जितना आसान दिखाई देता है, खुद वैसा करना बहुत मुश्किल होता है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरा इंटरव्यू -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top