Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: अब तक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, जाने अब तक की कमाई

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज के तीसरे हफ्तें में भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। टाइगर जिंदा है दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सलमान की तीसरी फिल्म बन गई है।

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: अब तक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, जाने अब तक की कमाई

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है अपने रिलीज के तीसरे हफ्तें में भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने रिलीज के 19वें दिन 2.50 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी के साथ फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 350 करोंड़ के पार पहुंच गया है।

आपको बता दें कि सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने रिलीज के पहले हफ्ते 206 करोड़, दूसरे हफ्ते 85 करोड़ और तीसरे हफ्ते में अभी तक 22.75 करोड़ की कमाई कर ली है।

सलमान की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म-

टाइगर जिंदा है दुनियाभर में 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली सलमान खान की तीसरी फिल्म बन गई हैं। इससे पहले बजरंगी भाईजान और सुल्तान ने यह कारनामा किया था।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है' बॉलीवुड की 7वीं हाईएस्ट वर्ल्डवाइल्ड ग्रोसर फिल्म बनकर उभरी है।

यह भी पढ़ेंः दीपिका-रणवीर से लेकर मौनी रॉय तक साल 2018 में इन बॉलीवुड स्टार्स की होगी शादी

कमाएं इतने करोड़-

'टाइगर जिंदा है' ने शुरुआती 2 दिनों में 50 करोड़, 3 दिन में 100 करोड़, चार दिन में 150 करोड़, 7 दिन में 200 करोड़, 10 दिनों में 250 करोड़ और 16वें दिन 300 करोड़ रु. का आंकड़ा पार किया। जबकि अगर इसमें फिल्म की ओवरसीज कमाई को जोड़ा जाए तो कमाई का यह आकड़ा 500 करोड़ के पार पहुंच जाता हैं।

आपको बता दें अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है। इस फिल्म को बनाने में 150 करोड़ की लागत आई थी।

Next Story
Top