logo
Breaking

कपिल शर्मा शो पर पहुंची 'बधाई हो' की जोड़ी, जानिए कैसे हुए सब हंस-हंस के बेहाल

फिल्म बधाई हो के कलाकार नीना गुप्ता और गजराज राव की हिट जोड़ी ने 'द कपिल शर्मा शो' के एपिसोड के लिए शूट किया और एपिसोड का प्रोमो नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

कपिल शर्मा शो पर पहुंची

फिल्म बधाई हो के कलाकार नीना गुप्ता और गजराज राव की हिट पति-पत्नी की जोड़ी ने 'द कपिल शर्मा शो' के एपिसोड के लिए शूट किया और एपिसोड का प्रोमो नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। नीना और गजराज के साथ फिल्म के निर्देशक अमित शर्मा शो पर साथ थे।

प्रोमो में नीना सफेद लिबास में बहुत शालीन और खुबसूरत दिखाई दे रही हैं और गजराज एक नीली शर्ट, जैकेट और एक जोड़ी जींस नार्मल लुक कैर्री करते नजर आये। शो के दौरान कीकू शारदा के जोक पर नीना और गजराज हंस-हंस के लोटपोट होते दिखाई देंगे। शो इस शनिवार 4 मई रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया जायेगा।


आपको बता दे कि 'बधाई हो' साल 2018 में रिलीज एक सुपरहिट फिल्म थी जो एक मिडिल क्लास के, मध्यम आयु वर्ग के एक ऐसे जोड़े की कहानी थी जो 2 बड़े बच्चों के बाद संयोग से तीसरी बार माता-पिता बन जाते हैं। आयुष्मान खुराना बड़े बेटे की भूमिका निभाई थी और सान्या मल्होत्रा फिल्म में उनकी प्रेमिका थी।

29 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट पर बनी यह फिल्म दुनिया भर में अपने निर्माताओं और दर्शकों को आश्चर्यचकित करते हुए 221.44 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन करने में सफल रही थी। फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव की मुख्या भूमिका थी।

Share it
Top