Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking News: फैंस के लिए बुरी खबर, बंद हो रहा 'ये है मोहब्बतें' सीरियल

एकता कपूर का सीरियल 'ये है मोहब्बतें' अब बंद होने जा रहा है। दिसंबर में ये शो ऑफ एयर हो जाएगा। ये खबर जानने के बाद फैंस मायूस हो गए है, लेकिन शो के बंद होने से पहले आपको करण पटेल एक बार फिर रमन भल्ला के किरदार में नजर आएंगे। करण पटेल के एंट्री से शो में टविस्ट देखने को मिल सकता है।

Breaking News: फैंस के लिए बुरी खबर, बंद हो रहा 'ये है मोहब्बतें'

टीवी पर कई नए शोज आने वाले है, तो ऐसे में जाहिर सी बात है तो कुछ पुराने शोज जरुर बंद होंगे। इस कड़ी में अब आपको फेवरेट टीवी सीरियल बंद होने जा रहा है, जिसे आप कई सालों से प्यार देते आए हो। ये सीरियल है एकता कपूर का 'ये है मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein).. ये शो 6 सालों से चलता आ रहे है। इसकी शुरुआत 2013 में हुई थी। साल 2013 से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा ये सीरियल अब जल्द ही अलविदा कहने वाला है। इस खबर को जानने के बाद फैंस काफी निराश हो गए है। बेशक शो कई सालों (Yeh Hai Mohabbatein Episodes) से चलता आ रहा हो, लेकिन इस सीरियल ने कभी भी दर्शकों को बोर होने नहीं दिया।



सीरियल दिसंबर में ऑफ एयर होने जा रही है। इस खबरों के बीच शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। ये खबर आपके चेहरे पर जरुर स्माइल लेकर आ जाएगी। दरअसल, शो में करण पटेल (Karan Patel) की वापसी होगी। करण पटेल सीरियल में 'रमन भल्ला' (Raman Bhalla) का किरदार निभाते थे। लेकिन फिर इन्होंने शो से दूरी बना ली थी। उनके बदले फिर एक्टर चैतन्य चौधरी (Chaitanya Choudhary) ने उनका ये किरदार निभाया था। लेकिन 'रमन भल्ला' का किरदार फैंस को सिर्फ करण पटेल के रुप ही अच्छा लगता था। फैंस की डिमांड पर एक बार फिर करण पटेल शो में वापसी करने जा रहे है।



शो में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और करण पटेल लीड रोल में है। दिव्यांका 'इशिता भल्ला' का किरदार निभा रही है, जो कि रमन भल्ला की वाइफ है। अब इस सीरियल में नया टविस्ट आने वाला है.. और ये टविस्ट हम आपको बता चुके है.. जी हां.. करण पटेल की वापसी ही शो में नया टविस्ट लेकर आने वाला है। इस बात की जानकारी करण पटेल ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'मैंने शो नहीं छोड़ा है... मैनें सिर्फ कुछ टाइम का ब्रेक लिया था.. करण पटेल की करियर की बात करें तो उन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने 'कहानी घर घर की', 'कसम से', 'कसौटी जिंदगी की', 'करम अपना अपना', 'कस्तूरी' समेत कई शोज में काम किया है।



आपको बता दें कि करण पटेल (Karan Patel) जल्द ही पापा बनने वाले है। उनकी पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) प्रेग्नेंट है। घर में नए नन्हें मेहमान के आने की तैयारियां करण पटेल खूब जोरों से कर रहे है। सूत्रों की मानें तो करण ने नन्हें मेहमान के लिए 'पालना', खिलौने, कपड़े सभी सामानों की शोपिंग अभी से करनी शुरु कर दी है। आपको बता दें कि पिछले साल अंकिता भार्गव का मिसकैरिज हुआ था। ऐसे में जब दोबारा अंकिता प्रेग्नेंट हुई है, तो करण पटेल काफी खुश है और दोनों ही छोटे मेहमान के आने का इंतजार बेसब्री से कर रहे है।

Next Story
Top