Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Super Dancer 3 Winner : 6 साल की रूपसा बनीं सुपर डांसर, जीता सीजन तीन का खिताब

कई महीनों के लंबे और कड़े मुकाबले के बाद सोनी टिवी (Sony TV) के डांसिग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) को खिताब का हकदार मिल गया है। इस शो का फिनाले रविवार को हुआ जिसमें कोलकाता की रहने वाली 6 साल की रूपसा (Rupsa) ने खिताब को अपने नाम कर लिया।

Super Dancer 3 Winner : 6 साल की रूपसा बनीं सुपर डांसर, जीता सीजन तीन का खिताबSuper Dancer Chapter 3 Winner Name Rupsa

कई महीनों के लंबे और कड़े मुकाबले के बाद सोनी टिवी (Sony TV) के डांसिग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) को खिताब का हकदार मिल गया है। इस शो का फिनाले रविवार को हुआ जिसमें कोलकाता की रहने वाली 6 साल की रूपसा (Rupsa) ने खिताब को अपने नाम कर लिया। रूपसा को ट्रॉफी और 15 लाख रूपए का इनाम दिया गया।

रूपसा ने अपनी जीत पर कहा कि सुपर डांसर चैप्टर 3 की ट्रॉफी जीतकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं डांसिंग आगे भी जारी रखूंगी क्योंकि मुझे यह पसंद है। अब मैं अपने घर, कोलकाता जाकर पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट करूंगी।

मुंबई के रहने वाले तेजस वर्मा इस शो के रनर अप रहे। इस खूबसूरत शाम में जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) , गीता कपूर (Geeta Kapoor), और अनुराग बासु (Anurag Basu) मौजूद थे। शो के होस्ट रित्विक धनजानी और परितोष त्रिपाठी (टीआरपी मामा) भी मौजूद थे। इस शो में चार चांद लगाया शिल्पा शेट्टी ने जिन्होंने पहली बार स्टेज पर भरतनट्यम किया।

सपना के किरदार में पहुंचे कृष्णा अभिषेक ने अपनी कॉमेडी से सबको लोट पोट कर दिया इसके अलावा शो में डांसर धर्मेश और राघव जुयाल भी मौजूद थे। बता दें कि जयश्री, तेजस, रूप्सा, सक्षम और गौरव टॉप 5 में पहुंचे थे और सभी फाईनलिस्ट को इनाम के तौर पर एक-एक लाख रूपए की रूपए की राशि दी गई।

रूपसा की इस जीत पर शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वह इस जीत की हकदार है। उसने जिस तरह से सप्ताह का प्रदर्शन किया वह वास्तव में अविश्वसनीय था और गीता कपूर ने कहा कि मैं उसकी इस यात्रा से बहुत खुश हूं। मैं चाहती हूं कि वो हमेशा खुश रहे और ऐसे ही आगे बढ़ती रहे। वहीं अनुराग बासु ने कहा कि वह एक बहुमुखी नृत्यांगना हैं, जिन्होंने इस मंच पर अलग-अलग तरह की डांस परफॉर्मेंस दी है। ईमानदारी से, उसकी यात्रा अभी शुरू हुई है।

Next Story
Top