Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में होंगे दो बड़े बदलाव, अंजलि भाभी के रोल में नजर आएगा नया चेहरा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दो बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। अंजलि भाभी के रोल में अब नया चेहरा देखने को मिलेगा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होंगे दो बड़े बदलाव, अंजलि भाभी के रोल में नजर आएगा नया चेहरा
X

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब आपको दो बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। शो की सबसे अहम किरदारों में अब आपको नए एक्टर्स की शक्ल देखने को मिलेगी। ये दो अहम किरदार अंजली मेहता और सोढ़ी का किरदार है। इस किरदार को अब नए चेहरे निभाते हुए नजर आएंगे। अभी तक अंजलि भाभी का किरदार नेहा मेहता निभा रही थी, लेकिन अब उनकी सुनयना फौजदार इस किरदार को निभाएंगी। इस खबरो को लेकर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

वहीं, इस शो में सरदार सोढ़ी का किरदार अभी तक गुरुचरण सिंह निभाते आ रहे थे। लेकिन हाल ही में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है। जिसके बाद अब उनकी जगह बलविंदर सिंह सूरी इस किरदार में जान डालते दिखाई देंगे। आपको बता दें कि सोनी सब पर आने वाला ये शो इंडिया का सबसे सफल और लंबे समय तक चलते वाला शो रहा है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने 28 जुलाई को टीवी प्रसारण के लगातार 12 साल पूरे किए थे। जिसका सेलिब्रेशन खूब जोर-शोर से हुआ था।


टीआरपी के मामले में ये शो सबसे टॉप पर बना होता है। ऐसे सफल शो का हिस्सा बनने पर टीवी एक्ट्रेस सुनयना फौजदार ने खुशी जताई है और कहा कि ये मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं नीला फिल्म प्रोडक्शन और असित जी की आभारी हूं, जिन्होंने अंजलि मेहता के किरदार के लिए मुझ पर भरोसा जताया। तारक मेहता की पत्नी का किरदार भी इस सीरियल में उतना ही अहम है, जितने बाकी सारे किरदार हैं।' वहीं सोढ़ी के किरदार में दिखने वाले बलविंदर सूरी ने कहा- 'इस शो में सोढ़ी का किरदार बेहद खुशमिजाज, जिंदगी से भरा हुआ है, जो अपनी पत्नी और बेटे को बेहद चाहता है।'

Next Story