Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने दी पीटने की धमकी, कहा- 'घना मत बोले भीत में दे-दे कर मारूंगी'

सपना चौधरी सप्ताह में एक वीडियो लोगों के सवालों का जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है। इसमें वह हरियाणवी शब्दों का अर्थ बताती है।

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने दी पीटने की धमकी, कहा- घना मत बोले भीत में दे-दे कर मारूंगी
X

हरियाणवी सॉन्ग पर अपने (Haryanvi Dancer) डांस से जलवे बिखरने वाली (Sapna Chaudhary) सपना चौधरी यू तो हमेशा ही चर्चाओं में रहती है। उनके आए दिन डांस के (Video viral on social media) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते दिखते हैं, लेकिन इस बार उनका यह वीडियो डांस करते नहीं बल्कि इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह बात कहते हुए वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रही है कि 'घना मत बोले भीत में दे दे कर मारूंगी'।

यह बात उन्होंने अपनी क्लास में इस्तेमाल की है। (Sapna Chaudhary Instagram) सपना चौधरी अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर हरियाणा के शब्दों का अर्थ बताने के लिए क्लास चलाती हुई नजर आती है। वह इसमें लोगों द्वारा पूछे गये हरियाणवी शब्दों का अर्थ बताती है। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। जिसमें वह 'भीत' शब्द का अर्थ बता रही है।

View this post on Instagram

मेरे प्यारे दोस्तों आप सभी को मेरा नमस्ते! 🙏 कैसे है आप सब? आज का जो हमारा #HaryanviDictionary का शब्द है वो पिछले वाले से थोड़ा अलग है- शब्द का मतलब same है बस height में अंतर है! तो देखिए हमारा आज ka video और comments में बताइए की अगले हफ़्ते konse शब्द का मतलब जान्ना है आप लोगों को। Tag कीजिए mujhe और @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg ko, तब तक के लिए राम राम 🙏

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इस अंदाज में शब्दों का अर्थ बता रही सपना चौधरी

सपना चौधरी ने अपने (Instagram Account) इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड की है। इसमें उन्होंने लिखा कि 'मेरे प्यारे दोस्तों आप सभी को मेरा नमस्ते' 'कैसे आप सब? 'आज का जो हमारी हरियाणवी डिक्शनरी का शब्द है वो पिछले वाले से थोडा अलग है' इस शब्द का मतलब एक ही है' बस हाइट में अंतर है तो देखिए आज का वीडियो और कमेंट्स में बताये की अगले हफ्ते कौन से शब्द का मतलब जानना है। सपना चौधरी ने अपने इस वीडियो में हरियाणवी भाषा में बोले जाने वाले शब्द भीत का मतलब बताया है। भीत मतलब दीवार है। इसमें वह वाक्य का इस्तेमाल करते हुए कहा रही है कि 'घणा मत बोले भीत में दे दे कर मारूंगी' उनके इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Next Story