Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना चौधरी के FIR पर हर्ष छिकारा गिरफ्तार, तो सर्मथकों ने दी आंदोलन की धमकी

सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू की शिकायत पर हांसी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हर्ष छिकारा को गिरफ्तार किया है। ये मामला अब तूल पकड़ जा रहा है। दरअसल, सपना चौधरी ने 21 दिन पहले हांसी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

सपना चौधरी के FIR पर हर्ष छिकारा गिरफ्तार, तो सर्मथकों ने दी आंदोलन की धमकी
X

सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहते है। ऐसे में कुछ लोग उनके बारे में... उनकी जिंदगी से जुड़े बातों के बारे में कुछ ऐसा बोल जाते है या कमेंट कर जाते है। जो सुनने और पढ़ने में वाहियात तो लगती है, साथ ही स्टार के दिल को चोट भी पहुंचाती है। ऐसा ही केस सपना चौधरी के साथ हुआ, जब एक शख्स ने उनकी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी की। इस शख्स के खिलाफ सपना चौधरी और उनके पति ने एक्शन लेने की ठानी और शिकायत दर्ज कराई।

सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू की शिकायत पर हांसी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हर्ष छिकारा को गिरफ्तार किया है। ये मामला अब तूल पकड़ जा रहा है। दरअसल, सपना चौधरी ने 21 दिन पहले हांसी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। अपनी जांच में पुलिस ने नवीन पंघाल और हर्ष छिकारा को नामजद कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था। आज पुलिस ने हर्ष छिकारा और नवनी पंघाल को गिरफ्तार किया और उन्हें कोर्ट में पेश किया है।

गिरफ्तारी होने पर हर्ष छिकारा के साथियों का कहना है कि अगर पुलिस ने उन्हें नहीं छोड़ा तो हम सब मिलकर आंदोलन करेंगे। बताया जा रहा है कि सपना चौधरी के मां बनने पर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी लाइफ को लेकर भद्दे कमेंट किए थे। इन लोगों को जवाब देने के लिए वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आआ और जमकर क्लास लगाई। इसके बाद वीर साहू सपना चौधरी के साथ हांसी पुलिस स्टेशन में शिकायत करने पहुंचे और कुछ पोस्ट दिखाए। जिसमें से एक पोस्ट हर्ष छिकारा का भी था। कहा जा रहा है कि वीर साहू ने हर्ष छिकारा को पोस्ट हटाने के लिए कहा था लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया था।

Next Story