Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने इस हॉट अंदाज में बताया हरियाणवी शब्द 'आखर' का अर्थ, वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी ने वीडियो पोस्ट कर समझाया हरियाणवी शब्द (Haryanvi word) का अर्थ। इसके साथ ही सभी को दी लाइक और कमेंट करने की सलाह।

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने इस हॉट अंदाज में बताया हरियाणवी शब्द आखर का अर्थ, वायरल हुआ वीडियो
X

हरियाणवी डांसर से स्टार बनी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) बिग बॉस में आने के बाद से ही खबरों में रहती है। इतना ही नहीं वह अपने डांस (Dance) से लेकर बातों को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर ट्रोल की जाती हैं। सपना के फॉलोअर्स (Follower's) की संख्या भी लाखों से करोडों में पहुंच गई है। अपने इन्हीं फैस के लिए सपना ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक हरियाणवी डिक्शनरी क्लास शुरू की है। जिस पर वह अपने फैस को हरियाणवी शब्द का अर्थ बताती है।

इस हॉट अंदाज में समझाया 'आखर' शब्द का अर्थ

सपना चौधरी के इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर करीब 23 लाख फॉलोअर्स (Followers) हैं। उनके फॉलोवर्स में सिर्फ हरियाणवी ही नहीं बल्कि देश और विदेश से भी लोग शामिल है। जिन्हें अपने हरियाणवी गानों (Haryanvi Song's) के शब्द समझाने के लिए सपना ने एक हरियाणवी डिक्शनरी क्लास शुरू की है। इस पर वह लोगों द्वारा पूछे गये हरियाणवी गानों में इस्तेमाल किये गये शब्दों का अर्थ बताती है। इसके लिए वह हफ्ते में एक से दो बार वीडियो (Video) बनाकर इसका जवाब देती है। जिसे जमकर पसंद किया जाता है। इसी तरह उन्होंने हाल ही में बहुत ही हॉट अंदाज में अपने फॉलोअर्स (Follower's) को आखर शब्द का अर्थ बताया है। सपना ने कहा कि आखर अर्थ होता है गदर यानि बहुत अच्छा और एक्सीलेंट।

जमकर वायरल हुआ वीडियो अब तक देख चुके लाखों लोग

सपना चौधरी के इस शब्द का अर्थ बताने वाला यह वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं। इस में उनके अंदाज की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। वही सपना वीडियो के अंत में कहती हैं कि दोस्तों ज्यादा से ज्यादा लाइक करें, शेयर करें और कमेंट करें। इसके बाद उनके फैस ने जमकर लाइक और कमेंट भी किये हैं।

Next Story