Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी की 'अनुपमा' और 'प्रीता' ने पछाड़ा सलमान खान के शो 'बिग बॉस', Top 5 में भी बनाने नहीं दी जगह

Top 5 TV TRP List: र्क इंडिया ने टीआरपी लिस्ट जारी कर बताया कि इस हफ्ते कौन सा सीरियल लोगों के दिलों में उतरा और किस सीरियल से लोगों ने दूरी बनानी शुरु कर दी।

टीवी की अनुपमा और प्रीता ने पछाड़ा सलमान खान के शो बिग बॉस, Top 5 में भी बनाने नहीं दी जगह
X

टीवी शोज टीआरपी के लिए ट्विस्ट लेकर आते है, ताकि दर्शक उनके शो में दिलचस्पी ले। लेकिन इस मकसद में कुछ ही शो कामयाब हो पाते है। बार्क इंडिया ने टीआरपी लिस्ट जारी कर बताया कि इस हफ्ते कौन सा सीरियल लोगों के दिलों में उतरा और किस सीरियल से लोगों ने दूरी बनाने शुरु कर दी। आइये नजर डालते है कि टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 सीरियल पर..

'अनुपमा'- नंबर वन पर रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का सीरियल 'अनुपमा' रहा। सीरियल की टीआरपी में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। ये एक अनुपमा नाम की महिला की कहानी है। जिसका किरदार रुपाली गांगुली निभा रही है।

'इमली'- टीआरपी में नंबर 2 पर अपनी जगह बनाने वाला सीरियल 'इमली' रहा। इस सीरियल की कहानी यंगस्टर और एक स्पार्ट विलेज पर आधारित है। शो में इमली और आदित्य की लव स्टोरी को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है।

'गुम है किसी के प्यार में'- तीसरी नंबर पर टीआरपी पाने वाला सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' रहा। इस सीरियल में एक आईपीएस ऑफिसर विराट की कहानी है, जिसे पाखी नाम की लड़की से हो जाता है। इस सीरियल को भी लोग काफी पसंद कर रहे है।


'कुंडली भाग्य'- जी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'कुंडली भाग्य' के पिछले टीआरपी रेट काफी गिरे थे, लेकिन इस हफ्ते टीआरपी में जबरदस्त उछाल आया है। इस सीरियल ने नंबर चार पर अपनी जगह बनाई है। सीरियल में करण और प्रीता की लव स्टोरी लोगों को काफी भा रही है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'- नायरा की मौत के बाद अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में कार्तिक और सीरत की प्रेम कहानी दिखाई जा रही है। इस नई कहानी ने फैंस का दिल जीत लिया है। लोग शो के इस नए अंदाज को काफी पसंद कर रहे है।

वहीं सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14' टीआरपी की टॉप 5 से बाहर रहा है। आपको बता दें कि कुछ ही दिनों में बिग बॉस का फिनाले है। ऐसे में टीआरपी में आई गिरावट मेकर्स के लिए काफी नुकसानदायक है।

Next Story