Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रश्मि देसाई से लेकर रामायण के लक्ष्मण तक सभी राम भक्ति में डूबे आए नजर, राम मंदिर के नींव पड़ने पर जाहिर की खुशी

राम मंदिर के नींव पड़ने पर सितारों ने अपनी खुशी जाहिर की। रश्मि देसाई से लेकर रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी तक सभी राम भक्ति में डूबे नजर आए।

रश्मि देसाई से लेकर रामायण के लक्ष्मण तक सभी राम भक्ति में डूबे आए नजर, राम मंदिर के नींव पड़ने पर जाहिर की खुशी
X
रश्मि देसाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर की नींव रखी। राम मंदिर का भूमि पूजन संपन्न हो गया है। पीएम मोदी ने नींव के दौरान उसकी मिट्टी का तिलक अपने माथे पर लगाया। इस दौरान माहौल 'जय श्री राम' के नारों के गूंज उठा। इस पल को टीवी और मोबाइल के जरिए देख रहे लोग भी भक्ति पूर्ण भाव में खो गए। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी राम मंदिर की नींव पड़ने पर अपनी खुशी जाहिर की। कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी।

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने ट्वीट किया और लिखा- 'यह एक ऐतिहासिक दिन है... इसे देखने पर मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं।' अपने इस ट्वीट में उन्होंने राम मंदिर और जय श्रीराम के हैशटैग यूज किए।

रामायाण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी ट्वीट किया और लिखा- 'यह सभी भारतीयों के लिए महान जीत का दिन है... ज्योत से ज्योत जलाते चलो राम का नाम जपते चलो' अपने इस ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग किया।

रामायाण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने ट्वीट में लिखा- 'आज 5 अगस्त है, एक ऐतिहासिक दिन, 15 अगस्त की तरह आज का दिन भी हमेशा याद किया जाएगा भारतवर्ष के इतिहास में, राम मंदिर के शिलान्यास के रूप में, जो 500 साल पुरानी समस्या का हल है। सभी भारतवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई, जय श्री राम',

वहीं बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट किया- 'आपको और आपके परिवार को राम जन्मभूमि पूजन की हार्दिक शुभकामनाएं। जय श्री राम।'

Next Story