Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के इस गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, कुछ ही घंटों में आए लाखों व्यू

‘लगा के वैसलीन’ (Laga ke Vaseline) भोजपूरी सॉन्ग 28 फरवरी 2020 को रिलीज हुआ है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। जिस पर आम्रपाली दुबे ने ठुमके लगाये है। इस गाना वायरल हो चला है। जिस पर अब तक लाखों व्यू आ चुके हैं।

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के इस गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, कुछ ही घंटों में आए लाखों व्यू
X

भोजपूरी फिल्म 'मेहंदी लगाके रखना' के पहले पार्ट के गाना 'लगाके फेयर लवली' ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया था। इसी तरह अब फिल्म के तीसरे पार्ट का हाल ही में रिलीज हुए नये सॉन्ग 'लगा के वैसलीन' (Laga ke Vaseline) हिट हो गया है। कुछ घंटों पहले ही (Bhojpuri Song Release) रिलीज हुए इस भोजपूरी गाने को अब तक लाखों को देख चुके हैं। इसकी वजह गाने में शानदार स्वर होने के साथ ही (Bhojpuri actress amrapali dube) भोजपूरी क्वीन आम्रपाली दुबे का इस पर ठुमके लगाना है। यही वजह है कि यह गान भोजपूरी लोगों के बीच वायरल हो चला है।

गाने में खेसारी लाल यादव की आवाज और आम्रपाली दुबे के ठुमके कर रहे आकर्षित

लगा के वैसलीन यह गाना भोजपूरी के पसंदीदा सिंगर खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। इसमें लिरिक्स यादव ने तैयार किये है। जबकि फिल्म में संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं। वहीं इस गाने पर आम्रपाली दुबे ने ठुमके लगाये हैं। यही वजह है कि दो दिन पहले यानि 28 फरवरी को (Youtube) यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने ने धूम मचाकर रख दी है।

अब तक देख चुके हैं इतने लोग, वायरल हुआ गाना

खेसारी लाल के इस गाने को पिछले कुछ ही घंटों में 12 लाख से ज्यादा लोग यू ट्यूब पर देख चुके हैं। फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल इस गाने को मिले रिस्सपांस से काफी खुश है। उनका दावा है कि आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया। उनका यह गाना लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इसका पता तेजी से बढते व्यूज से लगाया जा सकता है। लोग इसको खासा पसंद कर रहे है। उम्मीद है कि यह गाना कई रिकॉर्ड ब्रेक कर देगा। वही मेहंदी लगाकर रखना 3 इस साल की सबसे बडी भेजपूरी फिल्म होने वाली है।

Next Story