Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जैस्मिन भसीन निभाएंगी Hot Mummy का रोल, बोल्ड अदाओं से करेंगी मदहोश

टीवी की 'नागिन' जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अब हॉट मम्मी के किरदार में नजर आएंगी। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

जैस्मिन भसीन निभाएंगी Hot Mummy का रोल, बोल्ड अदाओं से करेंगी मदहोश
X
जैस्मिन भसीन

कलर्स चैनल पर मोस्ट पॉपुलर शो 'नागिन' लगातार टीआरपी की लिस्ट में बना रहता है। इस सीरियल का हिस्सा रहने के लिए कई एक्ट्रेस बेताब रहती है। इस सीरियल में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अब फिर से एक नए किरदार में सामने आने वाली है। इस बार वो 'मां' का किरदार निभाएंगी, लेकिन 'नागिन' में नहीं बल्कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के शो 'फनहित में जारी (Funhit Mein Jaari)' में...

भारती सिंह (Bharti Singh) के इस कॉमेडी शो 'फनहित में जारी (Funhit Mein Jaari)' के जरिए जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) फिर से टीवी पर वापसी कर रही है। इस कॉमेडी शो में वो भारती सिंह की जवान मां का रोल अदा करेंगी। इस शो में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि जैस्मीन भसीन इससे पहले भारती सिंह के साथ 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra) में काम कर चुकीं है। अब जैस्मीन भसीन के टीवी पर लौट आने की खबरों के बाद से फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।

View this post on Instagram

ख़ुश

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके अलावा उन्होंने कुछ टीवी ऐड्स में काम किया था। इस दौरान उन्हें तमिल फिल्म 'वानम' ऑफर हुई और ये सुपरहिट साबित हुई। जैस्मिन ने कई तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्होंने अपना रुख टीवी सीरियल्स की ओर मोड़ लिया। साल 2015 में जैस्मिन भसीन का एक टीवी शो 'टशन-ए-इश्क' जी टीवी पर प्रसारित होने लगा। इस सीरियल के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू का गोल्ड अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद उन्होंने 'दिल से दिल तक', 'दिल तो हैपी है जी' और 'नागिन 4' में काम किया। यही नहीं, वो 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे पॉप्युलर शोज का भी हिस्सा रही।

Next Story