Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड ने कपिल शर्मा शो में छोड़े हंसी के फुआरे, देख लोटपोट हुई अर्चना पूरन सिंह

'द कपिल शर्मा' शो में इस वीकेंड इंडिया का पहला 'ट्रांसजेंडर ग्रुप 6-पैक बैंड' आने वाला है। शो में बैंड के सदस्यों ने कपिल के साथ ऐसी मस्ती की, जिसे देख अर्चना पूरन सिंह हंसी से लोटपोट हो गई.. वहीं दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं..

भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड ने कपिल शर्मा शो में छोड़े हंसी के फुआरे, देख लोटपोट हुई अर्चना पुरन सिंहकपिल शर्मा शो

सोनी टीवी (Sony TV) पर प्रसारित होने वाले 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) शो इस वीकेंड जबरदस्त रहना वाला है, क्योंकि इस वीकेंड शो में भारत के पहले 'ट्रांसजेंडर ग्रुप 6-पैक बैंड' ( 6 Pack Band) आना वाला है। इस बैंड के फैंस न सिर्फ आम लोग है बल्कि फिल्म सितारें भी है। '6-पैक बैंड' ने आते ही धूम मचा दी। बैंड के सदस्यों का डांस देख लोग खुद को तालियां बजाने से रोक नहीं पाए।

कपिल ने '6-पैक बैंड' की तारीफ करते हुए बताया कि इन्होंने देश में ही नहीं.. बल्कि विदेश में भी अपने शोज किए है... इस बीच मजाक करते हुए कपिल ने पूछा कि आज इतनी बड़ी जगह में परफॉर्म करते हुए आपको कैसा लग रहा ?... ये सुनकर सभी हंसने लगते है। इसका जवाब देते हुए बैंड की एक सदस्य ने कपिल के मम्मी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कपिल की मम्मी से कहा कि आपने न सिर्फ कपिल को जन्म दिया बल्कि लोगों के घर में हंसी के फुआरे छोड़ दिए है...



इसके अलावा, कपिल ने पहनावे को लेकर भी '6-पैक बैंड' के लोगों से सवाल किया। कपिल ने कहा कि शो में बहुत सारे लोग अतरंगी ड्रेस पहनते है.. जब आप फ्रांस में गए थे तो आपने ऐसी ड्रेस पहनी थी.. इसके जवाब में '6-पैक बैंड' ने कहा कि मैंने रिस्क लिया था.. मैंने छोटी सी ड्रेस पहनी थी कि लोग देखेंगे.. लेकिन कोई नहीं देख रहा था। जिसके बाद मैंने जल्दी से चेंज कर साड़ी पहनीं और वो वीडियो खूब वायरल हुआ।



इसके अलावा, '6-पैक बैंड' ने कपिल को दुआएं भी दी। आपको बता दें कि कपिल (Kapil Sharma) जल्द ही पापा बनने बनने वाले है, उनके घर में छोटा मेहमान आने वाला है। इसी को लेकर '6-पैक बैंड' ने उन्हें पापा बनने को लेकर बधाई दी। इसके बाद उन्होंने गीत गाकर भी कपिल को बधाई दी और शानदार डांस किया। उनके डांस से एक अलग की माहौल बन गया, जिसने लोगों के चेहरे पर हंसी ला दी।


आपको बता दें कि '6-पैक बैंड' के लिए मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने भी कई गाने गाए है। इस बैंड का पहला 'हम है हैप्पी' म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया था। ये सॉन्ग अमेरिकी सिंग फैरेल विलियम्स के हिट सॉन्ग 'हैप्पी' की तरह है। इस गाने में सोनू निगम ने अपनी आवाज दी।

Next Story
Top